हल्द्वानी: पीड़िता बोली, पति ने उससे की दूसरी, पहली बीवी से बच्चे की बात छिपाई

हल्द्वानी: पीड़िता बोली, पति ने उससे की दूसरी, पहली बीवी से बच्चे की बात छिपाई

हल्द्वानी, अमृत विचार। दहेज के लिए एक व्यक्ति ने प्रताड़ना की सारी हदें लांघ दीं। उसने ब्याह कर लाई दूसरी पत्नी को गाजियाबाद में कैद रखा। जब उसे रक्षाबंधन पर मायके लेकर गया तो वहां भी पीटा। उसने पहली पत्नी से बच्चा होने की बात भी छिपाई। अब दिल्ली में रहने वाली लड़की से तीसरी शादी करने की धमकी दे रहा है।

आरोप है कि पति यह सब दहेज के लिए कर रहा है। पीड़िता की तहरीर पर मुखानी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कुंवरपुर गौलापार चोरगलिया निवासी हंसी बिष्ट ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी वर्ष 2022 में आदर्श नगर गली नंबर चार मुखानी निवासी आनंद बिष्ट से हुई थी। आरोप है कि यह आनंद की दूसरी शादी थी। पहली शादी से हुए बच्चे की बात उसने छिपाई।

शादी के बाद से ही आनंद शराब पीकर उससे मारपीट करने लगा। ससुर लक्ष्मण सिंह की मौत के बाद वह और उग्र हो गया। कुछ समय बाद आनंद, पत्नी हंसी को गाजियाबाद ले गया। यहां वह ऑफिस जाने से पहले हंसी को ताले में बंद कर जाता और रात में शराब के नशे में घर लौटता।

रक्षाबंधन पर वह हल्द्वानी वापस लौटा, लेकिन यहां भी मारपीट का सिलसिला जारी रहा। इसके बाद पति ने दो बीघा जमीन और दस लाख रुपये की मांग करते हुए उसे घर से निकाल दिया। मुखानी थानाध्यक्ष विजय मेहता ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें - रुद्रपुर: अपमान का बदला लेना चाहता था हत्यारोपी धर्मेंद्र कुमार, हाथापाई के बाद बना डाली थी हत्याकांड की कहानी