हल्द्वानी: चलते-चलते धधका दुग्ध वाहन, चालक ने मुश्किल से बचाई जान

हल्द्वानी: चलते-चलते धधका दुग्ध वाहन, चालक ने मुश्किल से बचाई जान

हल्द्वानी, अमृत विचार। दुग्ध उत्पादों की सप्लाई कर लौट रहा वाहन हादसे का शिकार हो गया। गौला पुल के पास चलते-चलते वाहन में अचानक आग लग गई। चालक ने किसी तरह अपनी जान बचाई। दमकल के पहुंचने तक पूरा वाहन जलकर राख हो गया। इस दौरान सड़क पर लंबा जाम लग गया। करीब आधे घंटे बाद यातायात बहाल हुआ। 

इंद्रानगर बनभूलपुरा निवासी भूरा ने बताया कि वह एक दुग्ध कंपनी का वाहन चलता है। रोज की तरह शनिवार को भी वह दुग्ध उत्पादों से भरा लोडर लेकर सितारगंज की ओर गया था। वापसी में पूरा माल बिक चुका था और गाड़ी में दुग्ध उत्पादों के खाली कैरेट रखे थे। इसके अलावा बिक्री के करीब 80 हजार रुपये भी वाहन में थे।

भूरा के मुताबिक गौलापुल पार करते ही अचानक हैंडल के नीचे तारों में स्पार्किंग हुई। वह कुछ समझ पाता इससे पहले ही आग लग गई। चलते वाहन में आग तेजी से फैली। बमुश्किल वाहन रोक कर वह बाहर निकला। निकलने से पहले वह सिर्फ हिसाब-किताब की डायरी ही निकाल पाया।

हादसा देख गौला पुल पर बनी बनभूलपुरा थाना की अस्थाई चौकी के सिपाहियों ने दोनों का यातायात एहतियातन रुकवा दिया। आग लगने के करीब 20 मिनट पर दमकल की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक वाहन जल चुका था और इस दरम्यान यातायात बाधित रहा। भूरा का कहना है कि बिक्री के करीब 80 हजार रुपये और उसका मोबाइल भी गाड़ी में जल गया। 

यह भी पढ़ें - रुद्रपुर: बाइकों की भिड़ंत में शिक्षामित्र-डिलीवरी ब्वॉय की मौत