Fatehpur Double Murder: महिला और बच्ची की हत्या कर नाले में फेंके गए शव...दोनों की शिनाख्त नहीं, जांच में जुटी पुलिस

मलवां थाना क्षेत्र के बाजापुर गांव के पास मिले शव

Fatehpur Double Murder: महिला और बच्ची की हत्या कर नाले में फेंके गए शव...दोनों की शिनाख्त नहीं, जांच में जुटी पुलिस

फतेहपुर, अमृत विचार। मलवां थाना क्षेत्र में कानपुर-प्रयागराज हाईवे से करीब एक किलोमीटर दूर बाजापुर गांव के पास नाले में एक महिला और एक बच्ची के हत्यायुक्त शव बरामद हुए हैं।

प्रारंभिक छानबीन में कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों की गला रेतकर हत्या की गई है। दोनों की शिनाख्त नहीं हो सकी। धान काटने पहुंचे किसानों को दुर्गंध आने पर घटना की जानकारी हुई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पहचान कराने का प्रयास शुरू कर दिया है।

कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर मलवां थाना क्षेत्र के बाजापुर गांव के बाहर स्थित एक नाले में सोमवार की शाम करीब 30 वर्षीय एक महिला और करीब दो साल की बच्ची के हत्यायुक्त शव बराबर हुए। इसकी जानकारी तब हुई, जब ग्रामीण नाले के पास धान काटने के लिए अपने खेत पर पहुंचे थे।

खेत पहुंचने के बाद लोगों को दुर्गंध का एहसास हुआ तो उन्होंने नाले के पास जाकर देखा। किसान उस समय दंग रह गए, जब नाले में महिला और बच्ची के शव पड़े दिखे। इससे ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने फौरन मामले की सूचना मलवां थाने की पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मलवां थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की।

पुलिस ने अधिकारियों को घटना के बारे में जानकारी दी। दो लाशें मिलने की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंते। उन्होंने फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर घटनास्थल से साक्ष्य संकलित कराए। पुलिस ने दोनों शवों की शिनाख्त कराने की कोशिश की, लेकिन देर रात तक दोनों शवों की पहचान नहीं हो सकी।

दो-तीन दिन पुराने लग रहे शव

घटनास्थल पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक विजय शंकर मिश्रा ने बताया की दोनों शव दो से तीन दिन पुराने लग रहे हैं। दोनों के गले में कटे का निशान हैं, जिससे गला रेतकर हत्या किए जाने और फिर दोनों शवों को यहां लाकर फेंके जाने का आशंका है। फिलहाल पुलिस दोनों शवों की पहचान कराने का प्रयास कर रही है।