मुरादाबाद: देहरादून गैंगरेप पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने वाला सौतेला भाई हुआ गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

मुरादाबाद: देहरादून गैंगरेप पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने वाला सौतेला भाई हुआ गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

मुरादाबाद, अमृत विचार। जनपद के मूंढापांडे थाना क्षेत्र में रहने वाली मानसिक रूप से कमजोर किशोरी के साथ देहरादून में गैंगरेप से पहले उसके सौतेले भाई ने दुष्कर्म किया था। सोमवार को मूंढापांडे थाना पुलिस ने सौतेली बहन से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।

थाना मूंढापांडे क्षेत्र के मजदूर की बेटी मानसिक रूप से कमजोर है। वह घर से निकल कर उत्तराखंड के देहरादून पहुंच गई थी। किशोरी 12 अगस्त की रात रोडवेज बस में बैठी थी। बस देहरादून अड्डे पर रात में पहुंची। जिसमें सभी सवारियां उतर कर चली गई। इस दौरान उसे बस में अकेला पाकर बस के संविदा चालक, परिचालक व कैशियर सहित पांच कर्मचारियों ने गैंगरेप किया था। 

देहरादून पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। बाद में थाना मूंढापांडे के अपराध निरीक्षक कृष्ण कुमार ने पीड़िता के बयान दर्ज किए। जिसमें उसने बताया कि गैंगरेप से पहले उसके साथ उसके सौतेले भाई ने दुष्कर्म किया था। विवेचना में इसकी पुष्टि हुई है। थाना मूंढापांडे के प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया कि मानसिक रूप से कमजोर किशोरी के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर उसे कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- मुरादाबाद: पुलिस ने पकड़े दो शातिर; दोनों से बरामद हुई 2.28 लाख की जाली करेंसी, बाजार में अब तक खपा चुके इतने रुपये के नकली नोट