Amroha : रंगरेलियां मना रहे सहायक अध्यापक और आंगनबाड़ी कार्यकत्री को पीटा

पिटाई का वीडियो वायरल, दोनों को पुलिस कोतवाली ले आई

Amroha :  रंगरेलियां मना रहे सहायक अध्यापक और आंगनबाड़ी कार्यकत्री को पीटा

हसनपुर (अमरोहा )/ अमृत विचार : कोतवाली क्षेत्र के गांव में करवाचौथ की रात आंगनबाड़ी के साथ सहायक अध्यापक को रंगरलियां मनाते हुए परिजनों ने पकड़ लिया। इसके बाद सहायक अध्यापक की जमकर पिटाई की गई। पिटाई के बाद प्रेमी-प्रेमिका को पुलिस को सौंप दिया गया। मामले में सहायक अध्यापक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि गजरौला थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवक की तैनाती 2018 में सहायक अध्यापक के पद पर हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव में प्राथमिक विद्यालय में हुई थी। तभी से वह विद्यालय में कार्यरत है। स्कूल के समय के बाद वह इसी थाना क्षेत्र के गांव में रहकर खाद-बीज की दुकान कर रहा था। रविवार की रात को वह अपनी खाद-बीज की दुकान में अपने गांव के पास की रहने वाली आंगनबाड़ी कार्यकर्त्री के साथ रंगरेलियां मना रहा था। तभी मौके पर पहुंचे सहायक अध्यापक के परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया और दोनों की पिटाई की। हंगामा होता देख आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए।

ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और  प्रेमी प्रेमिका को कोतवाली ले आई। परिजनों द्वारा प्रेमी युगल के साथ की गई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि सहायक अध्यापक पहले शिक्षामित्र के पद पर अपने गांव में ही स्थित प्राथमिक विद्यालय में तैनात था। वहीं, आंगनबाड़ी भी प्रेमी शिक्षक के गांव में स्थित इसी विद्यालय में तैनात है। हालांकि बाद में पुलिस ने समझौता होने पर दोनों को छोड़ दिया(

यह भी पढ़ें-Prayagraj accident:तेज रफ्तार स्कार्पियो ने बाइक सवार को रौंदा, मासूम सहित पिता की मौत, दो गंभीर