Kanpur: मोटीवेशनल स्पीकर पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ युवाओं को देंगे धर्म शिक्षा, पनकी धाम में सन्यासी वृत्ति संस्कार समारोह में जुटेंगे धर्मावलंबी

Kanpur: मोटीवेशनल स्पीकर पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ युवाओं को देंगे धर्म शिक्षा, पनकी धाम में सन्यासी वृत्ति संस्कार समारोह में जुटेंगे धर्मावलंबी

कानपुर, अमृत विचार। जाने माने प्रखर वक्ता पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ मंगलवार को शहर आयेंगे। पनकी धाम कानपुर में आयोजित सन्यासी वृत्ति संस्कार समारोह में वह धर्मावलंबियों व युवा पीढ़ी के सामने अपने विचारों को रखेंगे और धर्म की शिक्षा देंगे। इस कार्यक्रम में 21 जातियों के 30 सहोदर (भाई) सशस्त्र सन्यास लेंगे, साथ ही हिंदुओं और जातियों को एक करने का प्रयास होगा। कार्यक्रम में करीब 4 हजार लोग शामिल होंगे।

शिवशक्ति आर्मी के चीफ मधुराम शरण शिवा जी के नेतृत्व में आयोजित होने वाले कार्यक्रम के संयोजक पीयूष ने बताया कि हिंदू समाज को जो जातियों में बटे हैं उन्हें एक करने के लिये यह कार्यक्रम हो रहा है। जिसमें हनुमान गढ़ी अयोध्याधाम के महंत राजूदास महाराज, महाकाल उज्जैन के महामंडलेश्वर योगीराज रामेश्वर दास जी, महाराष्ट्र महंत कालीचरण जी महाराज के साथ पंजास से साध्वी प्रियंका, कामदगिरी प्रमुख द्वार चित्रकूट धाम से मदन गोपाल दास जी महाराज शामिल होने आएंगे। 

इसके साथ ही चित्रकूट रामयणी कुटी से रामकथा वाचक हृदय दास जी, पनकी धाम के महंत कृष्णदास जी भी शामिल होंगे। कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ, कवि राम भदावर, कथावाचक पं. शिवाकांत जी भी रहेंगे। पीयूष ने बताया कि इसके बाद सबको एक करने के लिये 25 अक्टूबर से कानपुर प्रांत के 21 जिलों में पदयात्रा भी शुरू होगी।

Kanpur: एनसीसी की ओर से राष्ट्रीय कैडेट कोर का अभियान शुरू: शहर से कोलकाता तक नाव से जाएंगे कैडेट