Met Gala 2021: रेड कारपेट पर दिखा हॉलीवुड जलवा, खुद की पहचान छिपाकर भी किम कार्दशियन ने लूटी लाइमलाइट

हॉलीवुड। हर साल न्यूयोर्क में होने वाला मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट के लिए फंड रेजिंग इवेंट है ‘मेट गाला’ 2021 में सेलेब्स के अलग ड्रेस स्टाइल को देखकर हर कोई हैरान रह जाता है।

Advertisement

सेलेब्स ने अपने खूबसूरत ऑउटफिट के साथ रेड कारपेट पर ग्रैंड एंट्री की तो उनके लुक और जबरदस्त मेकअप पर सबकी निगाहें टिक गईं। हालांकि पिछले साल कोरोना वायरस महामारी की वजह से मेट गाला नहीं हो सका था।

लेकिन इस साल इसे आयोजित किया गया है। न्यूयॉर्क में मेट गाला 2021 का आयोजन बहुत ही शानदार अंदाज़ में हुआ है। इस साल आइकॉनिक मेट गाला में भाग लेने वाली एकमात्र भारतीय हस्ती फिलांथ्रोपिस्ट सुधा रेड्डी भी शामिल हुईं।

Met Gala 2021: Event will return but not on the first Monday in May - CNN  Style

 

 

रेड कार्पेट अपीयरेंस इंटरनेशनल फैशन इवेंट में अपनी शुरुआत की। सुधा रेड्डी ने इस साल के मेट गाला थीम-“अमेरिकन इंडिपेंडेंस के साथ मैच करते हुए कस्टम फाल्गुनी और शेन मोर ऑउटफिट को चुना।

Philanthropist Sudha Reddy represents India at Met Gala 2021

कई सेलेब्स अतरंगी परिधान कैरी करके आये तो कई ऐसी भी एक्ट्रेस रहीं, जिनके लुक्स की खूब तारीफ हो रही है। किम कार्दशियन के लुक ने सोशल मीडिया पर कई मीम्स को जन्म दे दिया।

किम अपने पूर्व पति, रैपर कान्ये के साथ काले रंग के ऑउटफिट पहने पहुंची। ऑउटफिट में उनका चेहरा तक कवर था। एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा। इस फैशन इवेंट में एक्ट्रेस ने अपने लुक्स से लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया।

ऊपर से नीचे तक अभिनेत्रियां देखने में ग्लैमरस और बोल्ड लगीं। किसी ने पूरे सफेद परिधान पर डार्क ब्लैक आई मेकअप लगाया, तो किसी ने ढेरों फूलों से सजी ड्रेस कैरी की।

Which Kardashian-Jenners are going to the 2021 Met Gala?

 

वैसे तो इस फैशन इवेंट में कई दिग्गज शामिल हुए लेकिन हम आपको उन एक्ट्रेस के लुक्स दिखाने जा रहें हैं, जो खूबसूरत ड्रेस और मेकअप की वजह से बेहद आकर्षक लग रहीं थी।

फैशन इवेंट में किम कर्दाश‍ियां से लेकर जेनिफर लोपेज, मेगन फॉक्स सह‍ित कई इंटरनेशनल सितारे पहुंचें। हर बार की तरह इस बार भी सभी के ड्रामैट‍िक कॉस्ट्यूम्स ने दुनियाभर के लोगों का ध्यान खींचा है।

Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *