Avneet Kaur Photos : अवनीत कौर ने ब्लैक ड्रेस में लगाया ग्लैमर का तड़का, अदाएं देख दिल हार बैठे फैंस

Avneet Kaur Photos : अवनीत कौर ने ब्लैक ड्रेस में लगाया ग्लैमर का तड़का, अदाएं देख दिल हार बैठे फैंस

मुंबई। एक्ट्रेस अवनीत कौर ग्लैमरस लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर पर छाए रहती हैं। एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक्स देखने को मिलता है। एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने लेटेस्ट लुक से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। इन तस्वीरों में अवनीत कौर ब्लैक ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं।

Avneet Kaur 1

Avneet Kaur  2

अवनीत कौर ने इस ड्रेस के साथ मैचिंग हील्स पहनी हुई है और हाथ में गोल्ड ब्रेसलेट पहना है। अवनीत कौर ने अपने लुक को बोल्ड रेड लिप्स्टिक के साथ पूरा किया है। अवनीत कौर ने अपने बालों को खुला रखा हुआ है और एक से बढ़कर एक पोज दिए। 

Avneet Kaur 3

Avneet Kaur  4

ब्लैक कलर की इस ड्रेस में अवनीत कौर का अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। तस्वीरों में अवनीत कौर अपनी पीठ पर बने टैटू को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।  एक्ट्रेस ने ड्रेस के साथ सिम्पल लुक रखा है। 

Avneet Kaur 5

Avneet Kaur  6

अवनीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किए हैं। एक्ट्रेस को बैकलेस बॉडीकॉन ड्रेस पहने देखा जा सकता है। अवनीत कौर इस आउटफिट में बेहद हॉट लग रही हैं। उनका स्टाइलिश लुक देख फैंस अपना दिल हार बैठे हैं।

Avneet Kaur  7

Avneet Kaur  8

अवनीत कौर कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं। लोग उनके इस लुक की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। फैंस के हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें : Janhvi Kapoor Photos : माथे पर बिंदी, चेहरे पर स्माइल...प्रिंटेड साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रहीं 'धड़क गर्ल', तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल