मुरादाबाद : प्रेमिका से की दूसरी शादी, पत्नी को घर से निकाला...पति समेत नौ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

मुरादाबाद : प्रेमिका से की दूसरी शादी, पत्नी को घर से निकाला...पति समेत नौ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

मुरादाबाद, अमृत विचार। पति ने प्रेमिका के चक्कर में पत्नी को मारपीट कर घर से निकाल दिया। जिसके बाद आरोपी ने चोरी-छिपे प्रेमिका से शादी कर ली। पत्नी को इसका पता चला तो उसने ससुरालियों से शिकायत की। लेकिन, ससुरालियों व पति ने पांच लाख रुपये की मांग की। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पति समेत नौ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

जनपद अमरोहा के थाना आदमपुर क्षेत्र के गांव ढबारसी निवासी महिला की शादी 13 दिसंबर 2018 को थाना मझोला क्षेत्र के धीमरी निवासी युवक से हुई थी। पीड़िता ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि शादी के बाद पति उसे लेकर हिमाचल चला गया और वहां 3-4 माह तक रखा। पीड़िता का दावा है कि पति का शादी से पहले गजरौला की एक लड़की से अवैध संबंध है। जिससे वह फोन पर बातें करता था और उसी के चक्कर में आए दिन परेशान करता था। इतना ही नहीं उसके चक्कर में ही पति मारपीट कर चार साल की बेटी के साथ घर से निकाल दिया था। जिसके बाद से वह मायके में रह रही है।

 पीड़िता का आरोप है कि अब पति ने तीसरी महिला से शादी कर ली है और उसके साथ हिमाचल के सोलन में रह रहा है। इसकी शिकायत पीड़िता ने अपनी सास, जेठ, बहनोई और अन्य ससुरालियों से की तो सभी उसे भलाबुरा कहने लगे। पीड़िता के अनुसार आरोपियों ने कहा कि तू घर से पांच लाख रुपये लाकर दे तभी तुझे साथ रहने देंगे। पीड़िता ने मांग पूरी करने में समर्थता जताई तो आरोपियों ने मारपीट कर घर से निकाल दिया और जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत की। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने कार्रवाई करने के आदेश दिए।

 थाना मझोला के प्रभारी निरीक्षक केके वर्मा ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर पति समेत नौ ससुरालियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच कराई जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएगा उसके अनुसार कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : लंबित परियोजनाओं को जून तक पूरा करने को दिखानी होगी तेजी