Heeramandi Review: वेब सीरीज 'हीरामंडी' के प्रीमियर में लगा बॉलीवुड सितारों का मेला, जेनेलिया ने की संजय लीला भंसाली की तारीफ

Heeramandi Review: वेब सीरीज 'हीरामंडी' के प्रीमियर में लगा बॉलीवुड सितारों का मेला, जेनेलिया ने की संजय लीला भंसाली की तारीफ

मुंबई। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। 'हीरामंडी' का पहला रिव्यू आ गया है और इसे खूब तारीफ मिल रही है।बुधवार रात मुंबई में नेटफ्लिक्स ने संजय लीला भंसाली की अपकमिंग वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ की स्क्रीनिंग होस्ट की। इस मौके पर सलमान खान, करण जौहर, विक्की कौशल, रेखा, भूमि पेडनेकर, श्रुति हासन, मृणाल ठाकुर, रश्मिका मंदाना, अनन्या पांडे और अली फजल, जेनेलिया डिसूज समेत कई सेलेब्स नजर आए। वहीं भंसाली के साथ ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुकीं आलिया भट्‌ट यहां ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं। वो मां सोनी राजदान और सास नीतू कपूर के साथ इवेंट में पहुंचीं।

https://www.instagram.com/p/C6LIrB-rgVy/?hl=en&img_index=7

अब एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने हीरामंडी का रिव्यू शेयर किया है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर संजय लीला भंसाली के साथ तस्वीर शेयर करते हुए  लिखा, 'अभी हीरामंडी के 2 एपिसोड देखे और सारे एपिसोड देखना चाहती हूं। संजय सर एक नई दुनिया है और यात्रा पर लेकर जाते हैं। हमेशा की तरह मंत्रमुग्ध कर रहे हैं। पूरी कास्ट और क्रू ने शानदार प्रयास किया नेटफ्लिक्स, यह वास्तव में खास है।

1

आपको बता दें कि ‘हीरामंडी’ सीरीज स्वतंत्रता से पहले ब्रिटिश शासित भारत की वेश्याओं की कहानी है, जो पाकिस्तान के लाहौर में स्थित हीरा मंडी नाम के रेडलाइट एरिया में रहती हैं। हीरामंडी में शानदार स्टार कास्ट है। इसमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख शामिल हैं। इस सीरीज में फरदीन खान, अध्ययन सुमन और शेखर सुमन भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। इस सीरीज के साथ फरदीन खान 14 साल बाद कमबैक कर रहे हैं और वो अपने रोल को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हैं।

https://www.instagram.com/p/C6J7r2uye8G/?hl=en&img_index=5

ये भी पढ़ें : शादी खूबसूरत मिलन है और बड़ी जिम्मेदारी भी : मीरा देओस्थले