बरेली: PM मोदी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, पार्टी सिम्बल लेकर हाथ हिलाकर जनता का किया अभिवादन 

बरेली: PM मोदी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, पार्टी सिम्बल लेकर हाथ हिलाकर जनता का किया अभिवादन 

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में शुक्रवार शाम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भव्य रोड शो में जनसैलाब उमड़ पड़ा। इससे पहले गुरुवार को भी मोदी ने बरेली की आंवला सीट के लिए जनसभा को संबोधित किया था,वहीं दूसरे दिन मोदी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ बरेली शहर में रोड शो करने उतरे। इस दौरान लगभग 1.2 किलोमीटर के रोड शो रूट पर सड़क के दोनों किनारे पैर रखने तक की जगह नहीं थी।

बरेली से लोकसभा प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार के पक्ष में वोट की अपील करने निकले प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का रोड शो राजेन्द्र नगर स्थित स्वयंवर बैंक्वेट हॉल से शुरू होकर शिवाजी चौक होते हुए डीडी पुरम चौराहा स्थित शहीद चौक तक चला। इस दौरान मोदी योगी ने सड़क के दोनों और खड़ी जनता का पार्टी सिम्बल लेकर हाथ हिलाकर अभिवादन किया। 

रोड शो के रूट और उसके आस पास की सड़कों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये थे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता से अपील की कि बरेली से छत्रपाल सिंह गंगवार को चुनकर सदन में भेजें। उनके इस आह्वान पर बरेली के मतदाताओं ने 'मोदी-योगी  को जयश्रीराम' कहकर विश्वास दिलाया कि 'अबकी बार 400 पार' में हमारा भी योगदान होगा।

रोड शो में बहुसंख्यकों के साथ शामिल अल्पसंख्यक समाज ने भी मोदी-योगी का जोरदार अभिनंदन किया। लगभग 45 मिनट से भी ज्यादा देरतक चले रोड शो में जहां तक नजर गई, हर तरफ जनसमुद्र ही दिखा। यहां सड़क के दोनों ओर तिल तक रखने की जगह नहीं थी। मोदी-योगी के रोड शो ने भीड़ का नया रिकॉर्ड कायम किया।

 पूरे रास्ते मोदी-योगी को जन आश्वासन मिला कि आपने हमें विकास, सुरक्षा और सुशासन दी है, हम भी तीसरी बार मोदी जी के नेतृत्व में छत्रपाल सिंह गंगवार को बरेली का ताज देंगे। पीएम और सीएम के स्वागत में पूरे रूट पर लोक संस्कृति का संगम भी दिखा। शंखनाद और डमरू बजाकर उनकी अगवानी की गई। रोड शो में 12 स्थानों पर पुष्पवर्षा कर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का अभिनंदन किया गया। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का रोड शो जिस इलाके से होकर गुजरा, वहां घरों और दुकानों के बाहर जय श्रीराम लिखवाये गये थे।

 इसके अलावा भगवा झंडे और नाथ नगरी के पोस्‍टर भी लगवाये गए थे। रोड शो के दौरान सभी ने जयश्री राम के गगनभेदी नारे लगाए तो दूसरी तरफ राम जी की सेना चली, जो राम को लाए हैं आदि गीतों से भी पूरा माहौल राममय हो गया। मोदी-योगी जिंदाबाद, भारत माता की जय के नारों ने भी बरेली की सड़कों पर जोश भर दिया। महिला, बुजुर्ग, पुरुष, युवा, बच्चे मोदी-योगी की एक झलक पाने को आतुर दिखे। 

सभी ने मोदी-योगी के रोड शो के पल-पल की छवि अपने मोबाइल में कैद कर लेने की उत्कंठा दिखी। रोड शो के दौरान पंडित और बटुक मंत्रोच्‍चार के जरिये आशीर्वचन भी देते दिखे। देश के अलग अलग स्‍थानों की संस्‍कृति की झलक दिखाने के लिए 12 छोटे मंच बनाए गए थे। मोदी-योगी को देख जनमानस अभिभूत हो उठा। यहां हर तरफ भगवा और भाजपा के झंडे दिखते रहे। बच्चे हों या भाजपा समर्थक, भगवामय होकर मोदी-योगी को अपना समर्थन देने पहुंचे। बहुसंख्यक समाज के साथ अल्पसंख्यक समाज ने भी देश के दोनों नेताओं का जोरदार स्वागत किया। 

रोड शो के दौरान पूरी सड़क दूधिया रोशनी से नहाई हुई थी, वहीं जगह-जगह मोदी योगी के बड़े-बड़े कट आउट भी देखने को मिले। रोड शो के समापन पर मोदी और योगी ने शहीद पंकज अरोरा की प्रतिमा पर पुष्पांजलि भी अर्पित की। इस दौरान पीएम के रथ पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी, सांसद संतोष गंगवार और बरेली से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- PM Modi in Bareilly: पीएम मोदी का रोड शो संपन्न, सीएम योगी भी रहे मौजूद...सुरक्षा चाक-चौबंद

ताजा समाचार

Farrukhabad: आर्थिक तंगी के चलते युवक ने फांसी लगाकर दी जान...मृतक का भाई बोला- पहले भी कई बार कर चुका आत्महत्या का प्रयास
हल्द्वानी: नैनीताल दुग्ध संघ के जीएम निर्भय नारायण को पद से हटाया
Lok Sabha Elections 2024: तीसरे चरण में 11 बजे तक 24.68 फीसदी मतदान, सबसे ज्यादा पश्चिम बंगाल में वोटिंग
Lok Sabha Election 2024: इटावा के सैफई में अखिलेश यादव ने की प्रेसवार्ता, बोले- BJP की बहुत बुरी हार होने जा रही...युवा का भविष्य खतरे में है
पहले मतदान, फिर जलपान.., सीएम योगी, अखिलेश यादव और मायावती ने मतदाताओं से की मतदान की अपील
Lok Sabha Elections 2024: अब किसी की भी ड्यूटी नहीं कटेगी, सिर्फ मेडिकल इमरजेंसी होने पर ही किया जाएगा विचार- सीडीओ