मुरादाबाद : चार सौ पार सीटों से बनेगी केंद्र में भाजपा सरकार, सीएम योगी ने बिलारी में जनसभा को किया संबोधित 

बुलडोजर खड़ा कर मुख्यमंत्री का अनोखा स्वागत

मुरादाबाद : चार सौ पार सीटों से बनेगी केंद्र में भाजपा सरकार, सीएम योगी ने बिलारी में जनसभा को किया संबोधित 

मुरादाबाद, अमृत विचार। जनपद की बिलारी विधानसभा में संभल लोकसभा के प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी के पक्ष में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। यहां मंच के सामने बुलडोजर खड़ा कर मुख्यमंत्री का अनोखा स्वागत किया गया।  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि केंद्र में इस बार चार सौ से अधिक सीटों से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा जो कहती है वो करती है। प्रदेश व केंद्र में और दलों की सरकारें रही हैं, उनमें भ्रष्टाचार और अपराध होते थे। भाजपा की सरकार में सुशासन है, सभी वर्ग के लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाया जा रहा है। 

नगर के स्टेशन रोड स्थित रामरतन इंटर कॉलेज के मैदान में शुक्रवार को अरान्ह 3.30 बजे संभल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी के समर्थन में जनसभा संबोधित करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनकल्याणकारी योजनाओं का बखान करते हुए सभी का अभिवादन किया और भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट करने की अपील की। मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से उतरकर जैसे ही मंच पर पहुंचे पंडाल में भाजपा के समर्थन में जोरदार नारेबाजी की गई। इस दौरान मुख्यमंत्री का गर्म जोशी के साथ स्वागत किया गया। भाजपा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी ने अपनी टीम के साथ भगवान श्री राम का स्मृति चिन्ह देकर उनका भव्य स्वागत किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा सरकार ने जो कहा वह पूरा करके दिखाया, मोदी सरकार को फिर से बनाने की अपील की, उन्होंने केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा चलाई गई अनेक जन कल्याण योजनाएं बताकर जनता से वाहवाही लूटी, इसके साथ ही उन्होंने बसपा और समाजवादी पार्टी के अलावा कांग्रेस सरकार की मनमानी भी याद दिलाई। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार और अपराध पर नियंत्रण किया गया है। इसके अलावा उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा के शासन में 80 करोड़ लोगों को राशन वितरण लगातार किया गया है, अन्य सरकारों में देश की जनता भुखमरी के कगार पर थी। उन्होंने अंत में कहा कि स्वयं परमेश्वर लाल सैनी बनकर संभल लोकसभा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी को भारी मतों से विजयी बनाकर एक बार फिर से मोदी सरकार बनाने में योगदान दें। कहा कि इस बार केंद्र में 400 से ऊपर सीटों से सरकार बनेगी। जिसमें संभल की भागीदारी भी रहेगी।  

यह भी रहे उपस्थित
जनसभा में मुख्य रूप से राज्य मंत्री गुलाब देवी, राज्य कार्यकारिणी सदस्य एवं पूर्व विधायक प्रत्याशी बिलारी सुरेश सैनी, जिला पंचायत अध्यक्ष डॉक्टर शेफाली सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष संभल डॉक्टर अनामिका यादव, विधानसभा संजक लवली यादव, पालिका अध्यक्ष रघुराज यादव, राजेश सिंघल, जिला अध्यक्ष आकाश पाल सिंह, राजू कालरा, रालोद नेता अनिल चौधरी, वीर सिंह एडवोकेट, कुंदरकी के पूर्व विधायक प्रत्याशी ठाकुर रामवीर सिंह, पूर्व चैयरमैन चौधरी ऋषिपाल सिंह, डॉक्टर सीपी सिंह, जिला अध्यक्ष संभल हरेंद्र सिंह रिंकू, भाजपा नेत्री निशा त्यागी, डॉक्टर गीता शर्मा, डॉक्टर विश्वास शर्मा, राजीव शर्मा, हेमंत शर्मा, सुबोध गुप्ता, केके गुप्ता, मीडिया प्रभारी पवन शर्मा, आनंदी प्रजापति आदि सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : लंबित परियोजनाओं को जून तक पूरा करने को दिखानी होगी तेजी