संभलः महिला ने ऑटो में दिया बच्चे को जन्म, अस्पताल में हुई बच्चे की मौत, परिजनों ने डॉक्टरों पर लगाया यह आरोप...

संभलः महिला ने ऑटो में दिया बच्चे को जन्म, अस्पताल में हुई बच्चे की मौत, परिजनों ने डॉक्टरों पर लगाया यह आरोप...

संभल, अमृत विचार। नवजात की मौत के बाद परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाकर जिला अस्पताल में हंगामा किया। नखासा थाना क्षेत्र के मुहल्ला दीपासराय निवासी मोहम्मद सुल्तान की आठ माह की गर्भवती पत्नी गुलिस्ता की मंगलवार की सुबह अचानक से तबियत बिगड़ी तो परिजन गुलिस्ता को ऑटो से लेकर उपचार के लिए जिला अस्पताल आ रहे थे।  

रास्ते में गुलिस्ता ने ऑटो में बच्ची को जन्म दे दिया। इसके बाद परिजन गुलिस्ता व बच्ची को लेकर जिला अस्पताल आ गए। बुधवार की देर शाम बच्ची की मौत हो गई। परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा किया। परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर ने बच्ची को ऑक्सीजन पर रखा था। मां को दूध नहीं उतरने पर भी डॉक्टर ने बच्ची को गाय का दूध नहीं पीने दिया। भूख की वजह से बच्ची की मौत हुई है। 

कहा कि जब भी बच्ची को देखने के लिए कहते डॉक्टर कोई ना कोई बहाना बनाकर मना कर देते थे। वहीं जिला अस्पताल के डॉक्टर दीक्षित ने बताया कि बच्ची को जब अस्पताल लाया गया था। उस समय बच्ची की धड़कन चल रही थी लेकिन सांस मुश्किल से ले रही थी। दवाओं के जरिये बच्ची की सांस ठीक से आई थी। लेकिन बच्ची दूध पीने की कंडीशन में नहीं थी। इसलिए बच्ची को दूध नहीं दिया गया।

यह भी पढ़ें- अमरोहा में हुड़दंगियों ने कलेक्ट्रेट की छत पर तिरंगे के बराबर में फहराया नीला झंडा; किया सैल्यूट, मूक दर्शक बनी रही पुलिस