तुम्हारा मैरिज लॉन और दुकान सब कुछ हम जानते हैं....अब अन्जाम भुगतने के लिए तैयार रहो

कपड़ा व्यवसाई के घर पर मिला धमकी भरा पत्र, मुकदमा दर्ज

तुम्हारा मैरिज लॉन और दुकान सब कुछ हम जानते हैं....अब अन्जाम भुगतने के लिए तैयार रहो

लखनऊ, अमृत विचार : कैंट थाने में कपड़ा व्यवसाई ने अज्ञात लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत देते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग की है। कपड़ा व्यवसाई ने बताया कि उसके घर पर धमकी भरा पत्र भेजा गया है। पत्र में अपराधियों ने लिखा कि तुम्हारा मैरिज लॉन और दुकान सब कुछ हम जानते हैं, अब अन्जाम भुगतने के लिए तैयार रहो।  फिलहाल, पुलिस की जांच में सीसीटीवी फुटेज में दो संदिग्ध स्कूटी से आते दिखाई पड़े हैं। इसके बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

 प्रभारी निरीक्षक गुरुप्रीत कौर के मुताबिक, क्षेत्र के निलमथा विजयनगर निवासी कपड़ा व्यवसाई रसूल मोहम्मद की हाजीनूर के नाम कपड़ों की दुकान है। लिखित शिकायत में कपड़ा व्यवसाई ने बताया कि गत 05 सितम्बर को घर के मेनगेट के पास एक बॉक्स रखा मिला। जिसके अंदर एक पत्र रखा था। पत्र में लिखा था कि तुम्हारा मैरिज लॉन और दुकान सब कुछ हम जानते हैं, अब अन्जाम भुगतने के लिए तैयार रहो।

पीड़ित ने बताया कि पत्र पढ़कर उनका परिवार दहशत में हैं। इसके बाद पीड़ित ने कैंट थाने में लिखित शिकायत देते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग की है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज की जांच कराए जाने पर दो स्कूटी सवार संदिग्ध युवक कपड़ा व्यवसाई के घर के बाहर गेट पर बॉक्स रखते दिखाई पड़े हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवकों की पहचान कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें- धोखाधड़ी का खेल : मर्चेंट नेवी कर्मचारी समेत पांच से 1.19 करोड़ की ठगी