Kanpur: पूर्व विधायक का इंजीनियर दामाद संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, परिजन बोले- नौकरी न मिलने की वजह से थे परेशान

Kanpur: पूर्व विधायक का इंजीनियर दामाद संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, परिजन बोले- नौकरी न मिलने की वजह से थे परेशान

कानपुर, अमृत विचार। जालौन के कोच से पूर्व विधायक दयाशंकर वर्मा का इंजीनियर दामाद भैरवघाट से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। पुलिस को उनकी स्कूटी भैरवघाट पर खड़ी मिली। काफी खोजबीन के बाद परिजनों ने अनहोनी की आशंका जाहिर करते हुए नवाबगंज थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई है। पुलिस भैरवघाट के आसपास लगे सीसीटीवी खंगालकर तलाश में जुटी है।
  
सिकंदरा के फिरोजपुर निवासी मनोज कुमार भारतीय ने पुलिस को बताया कि उनके भाई सत्येंद्र कुमार एक निजी कंपनी में कुछ समय पहले इंजीनियर थे। वर्तमान में वह पत्नी व दो बच्चों अभिश्री और अभिराज के साथ सिग्नेचर सिटी में रहते हैं। उनकी पत्नी प्रभा मेडिकल कॉलेज में एसोसिएट प्रोफेसर हैं। 24 अगस्त की सुबह करीब 7:35 पर वह स्कूटी लेकर घर से निकले थे। 

इसके बाद से वापस नहीं लौटे। मोबाइल बंद मिलने पर परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की। इस बीच उनकी स्कूटी भैरवघाट पर खड़ी मिली। साथ ही उनका मोबाइल और पर्स कमरे में मिला। काफी खोजबीन के बाद परिजनों ने अनहोनी की आशंका जाहिर करते हुए नवाबगंज थाने में तहरीर दी। 

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक दीनानाथ मिश्रा ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। सीसीटीवी की मदद से उनकी खोजबीन की जा रही है। परिजनों ने पूछताछ में आशंका जताई कि काफी प्रयास के बाद भी नौकरी न मिलने की वजह से वह परेशान थे। इसके चलते वह आए दिन बिना बताए घर से निकल जाते थे, लेकिन कुछ देर बाद वापस लौट आते थे।

यह भी पढ़ें- Kanpur: गांव पहुंचा महिला सिपाही का शव; परिजनों में मचा कोहराम