बाराबंकी: गांव में डकैती की दी धमकी...अब अवधी भाषा में मिला पोस्टर, दहशत में ग्रामीण 

बाराबंकी: गांव में डकैती की दी धमकी...अब अवधी भाषा में मिला पोस्टर, दहशत में ग्रामीण 

बाराबंकी, अमृत विचार। पहले भोजपुरी अब अवधी भाषा में धमकी भरा पोस्टर देखकर ग्रामीणों की नींद उड़ गई है। खास बात यह कि पोस्टर प्रकरण दो थाना क्षेत्रों का सफर करता हुआ अब जहांगीराबाद थाना क्षेत्र तक पहुंच गया है। इस पोस्टर में चुनौती देते हुए कहा गया है कि उनके साथी को पुलिस ने पकड़ा था, उसे पकड़वाने की सजा पूरे गांव को मिलेगी। गांव में डकैती की धमकी दी गई है। पोस्टर की भाषा पढ़ने के बाद से ग्रामीण दहशत में हैं और रात भर जागकर पहरेदारी कर रहे हैं। उधर बड्डूपुर व मोहम्मदपुर खाला के हालात जस के तस हैं।

चोरों के आतंक से अब तलक बड्डूपुर व मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के ग्रामीण परेशान और रात भर जागने को मजबूर थे। वहीं अब इन इलाकों में जहांगीराबाद थाने का नाम भी जुड़ गया है। इस क्षेत्र के ग्राम खिजिरपुर इनायतपुर में भी धमकी भरा पोस्टर चिपकाया गया है। बुधवार को ग्रामीण सुबह अपने अपने काम में व्यस्त थे तभी किसी ने गांव के बाहर पेड़ पर कागज चिपका होने की बात बताई, चोरों के आतंक से शायद ही कोई क्षेत्र बचा हो, ग्रामीण उत्सुकता वश मौके पर जा पहुंचे। यहां पर चिपके पोस्टर में अवधी भाषा का प्रयोग किया गया था। 

पोस्टर में लिखा गया है कि इस गांव के लोगों ने उनके साथी को पुलिस से पकड़वाया है। अब इसकी सजा पूरे गांव को मिलेगी। जल्द ही गांव में डकैती की वारदात होगी। यह धमकी पढ़ते ही ग्रामीण सांसत में आ गए। उनके बीच इसकी चर्चा तेज हो गई। वहीं इसकी जानकारी थाना पुलिस को भी दी गई है। इस थाना क्षेत्र में भी चोर अपने करनामे दिखा चुके हैं। वहीं एक सप्ताह के भीतर दो महिलाएं अलग अलग जगहों पर ग्रामीणों द्वारा पकड़कर पुलिस के हवाले की गई। ग्रामीण इन्हे शातिर चोर बताते रहे। वहीं पुलिस ने दोनों को मंदबुद्धि बताकर छोड़ दिया। पोस्टर प्रकरण के बाद ग्रामीण सतर्क हो गए हैं और रात भर जागकर पहरेदारी करने को विवश है।

ये भी पढ़ें- बाराबंकी: जर्जर भवन में संचालित हो रहा आंगनबाड़ी केंद्र