लखनऊ : आठवीं की छात्रा का पीछा कर मनचले ने की छेड़खानी

स्कूल पहुंची छात्रा ने प्रधानाचार्य से की मनबढ़ की शिकायत, छात्रा के परिजनों ने मलिहाबाद कोतवाली में दर्ज कराई प्राथमिकी

लखनऊ :  आठवीं की छात्रा का पीछा कर मनचले ने की छेड़खानी

मलिहाबाद, अमृत विचार : मलिहाबाद कोतवाली में आठवीं में पढ़नी वाली छात्रा के परिजनों ने एक मनचले के खिलाफ लिखित शिकायत देते प्राथमिकी दर्ज कराई है। छात्रा का कहना है कि स्कूल जाते समय गांव रहने वाले युवक ने उसका रास्ता रोक अश्लील हरकत की। किसी तरह वह स्कूल पहुंची। जहां उसने प्रधानाचार्य से मनबढ़ की शिकायत की। फिलहाल, पुलिस मनचले की तलाश में जुटी है।

मलिहाबाद प्रभारी निरीक्षक सुरेश सिंह के मुताबिक, क्षेत्र की रहने वाली किशोरी निजी स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ती है। लिखित शिकायत में छात्रा के परिजनों ने बताया कि मुंशीगंज निवासी नरेंद्र यादव के खिलाफ छेड़खानी की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कराई है। छात्रा का आरोप है कि नरेंद्र आए दिन उससे छेड़खानी करता है। गुरुवार सुबह वह स्कूल जा रही थी, इसी बीच आरोपी बाइक से उसका पीछा फब्बियां कसने लगा। एकांत मार्ग पर आरोपी ने उसका रास्ता रोक लिया।

इसके बाद आरोपी उससे अश्लील हरकत कर छेड़खानी करने लगा। छात्रा ने बताया कि स्कूल पहुंचने उसने प्रधानाचार्य से शिकायत की, जिसके बाद प्रधानाचार्य ने फौरन छात्रा के परिजनों को स्कूल बुलाया। बेटी की आपबीती सुनकर पिता ने मलिहाबाद कोतवाली में लिखित शिकायत देते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि आरोपी पर एफआईआर दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें-तुम्हारा मैरिज लॉन और दुकान सब कुछ हम जानते हैं....अब अन्जाम भुगतने के लिए तैयार रहो