सीतापुर : नाबालिग पर कथावाचिका के साथ दुष्कर्म का आरोप,दो माह पुराना मामला 

पुलिस ने आरोपी किशोर को हिरासत में लेकर शुरू की पूछताछ  

सीतापुर : नाबालिग पर कथावाचिका के साथ दुष्कर्म का आरोप,दो माह पुराना मामला 

महमूदाबाद/सीतापुर,अमृत विचार। कोतवाली इलाके में एक कथावाचिका ने नाबालिक किशोर के ऊपर दुष्कर्म करने व घटना को अंजाम देते हुए वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है।

प्रार्थना पत्र के अनुसार रामपुर मथुरा क्षेत्र निवासी आनंद यादव पर जबरदस्ती बलात्कार करने का आरोप कथा वाचिका ने लगाया है। तहरीर के मुताबिक पीड़िता व आरोपी दोनों ही नाबालिक हैं। पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि बीते 9 अप्रैल को किशोरी नवरात्रि के अवसर पर रामपुर मथुरा क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में कथा करने गई थी।

इसी दौरान वह आरोपी के घर पर विश्राम के लिए रुकी थी। वहीं पर पीड़िता की मुलाकात किशोर से हुई। आरोप है कि इसी मुलाकात के बीच में कथा करने के नाम पर आरोपी द्वारा पीड़िता का मोबाइल नंबर ले लिया गया था। बताया जा रहा है कि अगली कथा 24 अप्रैल को कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में होनी थी। पिता ने आरोप लगाया है कि उसकी बेटी उसी दिन ऑटो से शाम करीब चार बजे बस स्टॉप पहुंची। तभी वहां पहले से मौजूद आरोपी ने उसकी पुत्री को बस स्टॉप के पास से ही अपने किराए के कमरे पर ले गया। वहां ले जाने के बाद आरोप है कि आरोपी ने जबरन संबंध बनाने की पीड़िता के साथ कोशिश की।

जब पीड़िता ने इस पर ऐतराज जताया गया तो किशोर द्वारा तमंचा निकालकर जबरन शारीरिक संबंध बनाया गया। इस दौरान किशोर द्वारा वीडियो भी बनाया गया। साथ ही में यह धमकी भी दी गई कि जब-जब उसे बुलाया जाएगा पीड़िता को आना होगा और न चाहते हुए भी शारीरिक संबंध बनाने पड़ेंगे। किशोर ने यह भी धमकी दी गई कि दोबारा एतराज जताने पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी जाएगी। दिए गए प्रार्थना पत्र में दर्शाया गया है कि घटना के समय आरोपी के साथ उसका एक साथी रोहित यादव भी मौजूद था।

इज्जत के डर से किशोरी व उनके परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को नहीं दी थी, लेकिन प्रार्थना पत्र के अनुसार जब पीड़ित परिवार को किशोरी से संबंधित अश्लील वीडियो फेसबुक पर देखने को मिले तब परिवार मदद के लिए पुलिस के पास प्रार्थना पत्र लेकर दो महीने बाद पहुंचा। सीओ महमूदाबाद दिनेश शुक्ला ने बताया कि आरोपों के आधार पर किशोर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है आवश्यक विधिक कार्यवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:- हाथरस सत्संग हादसा: हजारों की भीड़, सुरक्षा में तैनात थे महज 72 पुलिसकर्मी, चंद मिनटों में टूट गई श्रद्धालुओं की सांसों की डोर