मुरादाबाद: टीएमयू में छात्र ने फंदे पर लटककर दी जान, तफ्तीश में जुटी पुलिस

मुरादाबाद: टीएमयू में छात्र ने फंदे पर लटककर दी जान, तफ्तीश में जुटी पुलिस

पाकबड़ा/ मुरादाबाद, अमृत विचार। टीएमयू में झारखंड के रहने वाले एमडी एनेस्थीसिया के छात्र ने गुरुवार को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी मिलने पर कॉलेज प्रबंधन सकते में आ गया। टीएमयू में एक हफ्ते के भीतर यह दूसरी घटना है। पुलिस टीम ने पहुंचकर जांच शुरू कर दी। फोरेंसिक टीम ने कमरे से कुछ दवाइयां कब्जे में ली हैं।

झारखंड में रांची के रहने वाले डॉक्टर ओशो राग चौधरी (28) ने दो साल पहले तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी (टीएमयू) में एमडी एनेस्थीसिया के कोर्स में प्रवेश लिया था। वह  द्वितीय वर्ष का छात्र था। कॉलेज प्रबंधन ने बताया कि डॉक्टर ओशो राग चौधरी यूनिवर्सिटी  हॉस्टल के कमरा नंबर 106 में रहता था। 

गुरुवार को ओशो के रूम पार्टनर डॉ. आशीष ने ओशो को फोन किया , लेकिन उसका फोन नहीं उठा। इससे पहले भी वह कई बार फोन कर चुके थे। आशीष ने सुबह 8:40 मिनट पर हॉस्टल में जाकर चेक किया तो कमरा अंदर से बंद था। उन्होंने दरवाजा खटखटाया, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद आशीष ने अपने दोस्त नितेश के साथ दरवाजा तोड़ दिया।  जैसे ही दोनों कमरे में गए तो देखा कि ओशो का शव पंखे से लटका हुआ है। घटना की जानकारी कॉलेज प्रबंधन को दी गई । 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ओशो के घर वालों को सूचना दे दी गई। वह शुक्रवार तक पहुंचेंगे। पुलिस मामले को आत्महत्या मान रही है। ज्ञात हो कि टीएमयू में एक जुलाई को पैथोलॉजी डिपार्टमेंट की असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. अदिति मल्होत्रा (31) की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। उनका शव टीएमयू के गेस्ट हाउस के कमरे में फर्श पर पड़ा मिला था।

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि एनेस्थीसिया में एमडी कर रहे डॉक्टर ओशो राग चौधरी ने टीएमयू में फंदा लगाकर आत्महत्या की है।  पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढे़ं- मुरादाबाद: सड़क हादसे में चालक सहित पांच लोगों की दर्दनाक मौत, मचा कहोराम...हज करके लौटे रहे थे घर