डीएम से मिला लेखपाल संघ :  दंपति को पीटने के मामले में धरना जारी

डीएम से मिला लेखपाल संघ :  दंपति को पीटने के मामले में धरना जारी

प्रयागराज, अमृत विचार।  जिले में लेखपाल दंपति को मारने-पीटने पर‌ लेखपाल संघ दूसरे दिन‌ धरने‌ पर रहा. लेखपाल हरीश वर्मा उनकी पत्नी और साथ में हंडिया में तैनात लेखपाल वैशाली जायसवाल के साथ कर्नलगंज थाना क्षेत्र के अवधपुरी कॉलोनी में मोटरसाइकिल हटाने को लेकर एक लाज संचालक द्वारा लेखपाल दंपति को पीट कर घायल कर दिया गया था। जिसमें दोनों घायल हो गये। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पीड़ित वैशाली जायसवाल की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। लेखपाल संघ का आरोप है कि आरोपी को पड़कर के छोड़ दिया गया। जिसमें नाराज लेखपाल संघ बुधवार से ही तहसील में कार्य बहिष्कार का निर्णय लिए हुए हैं। वहीं गुरूवार को लेखपाल के पीटाई से नाराज उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ के जिला अध्यक्ष राकेश उपाध्याय ने जिलाधिकारी प्रयागराज नवनीत सिंह चहल मिलकर अपनी बात को रखा और यह मांग किया कि आरोपियों पर जल्द से जल्द कार्यवाही की जाये। लेखपाल को न्याय दिलाया जाये।

लेखपाल का आरोप क्रास मुकदमें में पुलिस चाह रही फंसाना लेखपाल हरीश वर्मा का कहना है कि पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही और हम लोगों को ही फंसाने में लगी हुई। लेखपाल संघ ने कहा आरोपियों को यदि गिरफ्तार नहीं किया जाता तो प्रयागराज के आठों तहसीलों में कार्य बहिष्कार किया जायेगा। इस मौके पर राजकुमार सागर, अवनीश पांडेय, प्रतीक पांडेय, रितुकेश श्रीवास्तव, राकेश यादव, राकेश मिश्रा, मुकुल,दुर्गा प्रसाद, रामकृष्ण मिश्रा, महेश मिश्रा, अंशुमान सिंह आदि लेखपाल उपस्थित रहें।

ये भी पढ़ें -बहराइच में जलभराव के बीच निकलने को मजबूर हैं ग्रामीण, किया प्रदर्शन