बरेली: उर्स-ए-खालिदी का पोस्टर जारी, 27 जून को होगा कुल

कुछ जायरीन को इस बार इनाम में दिए जाएंगे उमराह के टिकट

बरेली: उर्स-ए-खालिदी का पोस्टर जारी, 27 जून को होगा कुल

बरेली, अमृत विचार। सुन्नी बरेलवी मसलक के मजहबी रहनुमा खानदान आला हजरत के बुजुर्ग व हुजूर मुफ्ती-ए-आजम हिंद के नवासे हजरत खालिद-ए-मिल्लत खालिद मियां के उर्स का पोस्टर बुधवार को जारी हुआ। 18वां उर्स-ए-खालिदी 26 व 27 जून को दारुल उलूम मजहर-ए-इस्लाम बीबी जी मस्जिद में आयोजित किया जाएगा।

उर्स सज्जादानशीन अनस रजा कादरी की सरपरस्ती और हजरत सैफी मियां की सदारत में संपन्न होगा। सभी कार्यक्रम सैयद शोएब मियां की निगरानी में होंगे। मीडिया प्रभारी जुबैर रजा खालिदी ने बताया कि 26 जून को दारुल उलूम मजहर-ए-इस्लाम में फज्र की नमाज के बाद कुरान ख्वानी होगी। रात में नातो मनकबत की महफिल के अलावा उलमा की तकरीर होगी। उसके बाद मुफ्ती-ए-आजम का कुल होगा। 27 जून को सुबह 9 बजे कार्यक्रम शुरू होगा। उसके बाद दोपहर 12 बजकर 25 मिनट पर कुल शरीफ होगा। 

मीडिया प्रभारी ने बताया कि इस बार कुछ जायरीन को उमराह टिकट इनाम में दिया जाएगा। इसके लिए जायरीन को कुल से पहले उमराह टिकट का कूपन मस्जिद बीबी जी में जमा करना होगा। मुफ्ती सगीर अहमद, हाफिज जुबैर रजा खालिदी, मौलाना जाकिर रजा, मौलाना इमरान रजा, हसनैन रजा, सकलैन रजा खान, मौलाना तौसीफ नूरानी, कमर रजा, हस्सान रजा,अजीम रजा, हस्सान रजा, गुलाम मुहम्मद आदि को जिम्मेदारी सौंपी गई।

ये भी पढ़ें- बरेली: 50 से कम नामांकन वाले स्कूलों के प्रधानाध्यापकों से जवाब तलब

ताजा समाचार

Kanpur: मुख्यमंत्री का फर्जी प्रोटोकॉल अधिकारी भेजा गया जेल; सरकारी नौकरी का झांसा देकर लोगों से करता था ठगी
हाथरस में हुई भगदड़ पर बोले अखिलेश यादव- प्रशासनिक चूक से सबक नहीं लिया गया तो भविष्य में ऐसी दुर्घटनाएं और होंगी
Kanpur: फोरलेन निर्माण के लिए नितिन गडकरी से मिले अकबरपुर सांसद, जल्द मिल सकती कबरई हाईवे के लिए भूमि अधिग्रहण की मंजूरी
J&K: कुलगाम में सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, एक जवान शहीद 
दिल्ली-देहरादून हाईवे पर दो बसें अनियंत्रित होकर खाई में पलटी, एक की मौत, 17 घायल
Kanpur: 26 लाख की टप्पेबाजी का मामला: 100 से ज्यादा सीसीटीवी खंगाले, फुटेज में कैद हुए दो शातिर, कई अन्य शहरों में भी हुईं ऐसी ही घटनाएं