संभल: बारातियों और घरातियों में चले लात घूंसे, दूल्हा पक्ष से पिता-पुत्र घायल

संभल: बारातियों और घरातियों में चले लात घूंसे, दूल्हा पक्ष से पिता-पुत्र घायल

संभल/रजपुरा, अमृत विचार। रजपुरा थाना क्षेत्र में बरात चढ़त के दौरान बराती और घरातियों के बीच कहासुनी के बाद गाली गलौज हुई। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों में जमकर लात घूंसे चले। मारपीट में दूल्हे पक्ष से पिता-पुत्र घायल हो गए। पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने घायलों का मेडिकल परीक्षण कराकर तीन नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

थाना रजपुरा क्षेत्र के गांव देवरा भूरा निवासी रामखिलाड़ी के बेटे विनोद की बारात बुधवार को गांव करकौरा निवासी कुंवरपाल के यहां आई थी। बारात चढ़त के दौरान घरातियों व बारातियों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। मामला बढ़ता गया और दोनों पक्षों में मारपीट हुई। मौके पर अफरातफरी मच गई। मारपीट में बारात में आए रामभूप और इसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। 

पीड़ित पक्ष ने रजपुरा थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने दोनों घायलों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मेडिकल परीक्षण कराया। थाना प्रभारी निरीक्षक अमरपाल सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर राम खिलाड़ी, विजेंद्र, गौतम और एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

ये भी पढे़ं- इस जिले में करोड़ों खर्च करके भी चालू नहीं हुआ पॉलिटेक्निक कॉलेज, खंडहर हो गई इमारत...शेष बजट के अभाव में लटका काम