Moradabad News : TMU में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला असिस्टेंट प्रोफेसर की मौत, फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

Moradabad News : TMU में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला असिस्टेंट प्रोफेसर की मौत, फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

पाकबड़ा, अमृत विचार। टीएमयू में महिला असिस्टेंट प्रोफेसर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। कॉलेज प्रबंधन समेत स्टाफ में हड़कंप मच गया। असि. प्रोफेसर के गले में चोट के निशान मिले हैं।  घटनास्थल से फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। घटनास्थल से एक चाकू भी कब्जे में लिया गया है। पुलिस प्रथम दृष्टया इस मामले को आत्महत्या मान रही है। परिजन भी मौके पर पहुंचे हैं। 

हरियाणा के रेवाड़ी जिले के माडल टॉउन की रहने वालीं अदिति मल्होत्रा टीएमयू में पैथोलॉजी डिपार्टमेंट में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर कार्यरत थीं। सूचना पर पहुंचे पिता डॉक्टर नवनीत कुमार ने बताया है कि अदिति का तीन हफ्ते पहले हापुड़ मेडिकल कॉलेज से तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी (टीएमयू) के लिए ट्रांफसर हुआ था। वह घर से ही टीएमयू के लिए रवाना हुई थीं। 

उन्होंने बताया कि रविवार शाम को अदिति से फोन पर बात हुई थी। उस समय वह ठीक ढंग से बात कर रही थीं। वहीं कॉलेज प्रबंधन ने बताया कि सोमवार सुबह अदिति के परिजनों ने उनको फोन किया, जब फोन नहीं उठा तो उन्होंने कॉलेज स्टाफ के पास फोन कर अदिति से बात कराने को कहा। फोन लेकर साथी जब गेस्ट हाउस पहुंचा तो कमरा अंदर से बंद मिला। उसने खिड़की से झांका तो अदिति का शव लहूलुहान अवस्था में बेड से नीचे पड़ा था। सूचना मिलते ही कॉलेज प्रबंधन में हड़कंप मच गया। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को कब्जे में लिया। अदिति के रूम से एक चाकू भी बरामद हुआ है। गले में चोट के निशान भी मिले हैं। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि टीएमयू में असिस्टेंट प्रोफेसर अदिति मल्होत्रा की संदिग्ध हालत में मौत हुई है। घटनास्थल से फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : पति की शादी में पहली पत्नी ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, मची भगदड़...पुलिस कर रही मामले की जांच