मुरादाबाद :  गन्ने के खेत में मिला बच्चे का शव, बुधवार दोपहर से था लापता...मौके पर पहुंचे DIG  

मुरादाबाद :  गन्ने के खेत में मिला बच्चे का शव, बुधवार दोपहर से था लापता...मौके पर पहुंचे DIG  

मुरादाबाद, अमृत विचार। मूंढापांडे थाना क्षेत्र में स्विमिंग पूल में नहाने के लिए घर से निकले 11 वर्षीय बालक का शव गन्ने के खेत में पड़ा मिला। किशोर बुधवार से लापता था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया, रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई है। पुलिस ने किशोर के कपड़े स्विमिंग पूल से बरामद किए हैं। सूचना मिलते ही डीआईजी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना क्षेत्र के अक्का पांडे निवासी संजीत का बेटा आयुष (11) गांव के पास बने स्विमिंग पूल में नहाने के लिए बुधवार को करीब तीन बजे घर से निकला था। देर शाम तक वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन की। इस दौरान आयुष की मां ने स्विमिंग पूल से कपड़े बरामद किए। इसके बाद सभी परिजन तलाश में जुट गए, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद संजीत ने देर रात इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली। गुरुवार को पुलिस ने तलाश की तो स्विमिंग पूल से थोड़ी दूरी पर गन्ने के खेत से आयुष का शव बरामद किया। सूचना मिलते ही टीम के साथ डीआईजी मुनिराज जी भी मौके पर पहुंचे। मुनिराज जी टीम के साथ गन्ने के खेत में भी गए। शव देख आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया, जिसमें आयुष की गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई। वहीं डीआईजी ने परिजनों को कार्रवाई का आश्वासान दिया है। पुलिस के मुताबिक, मामले में जांच की जा रही है। परिजनों की तहरीर पर आगे की कार्रवाई की जा जाएगी।

एक दिन पहले लापता किशोर का शव कब्जे में लिया है। वह स्विमिंग पूल में नहाने के लिए घर से निकला था।जिसके कपड़े उसकी मां ने स्विमिंग पूल से बरामद किए हैं। मामले की जांच की जा रही है। परिजनों को आरोपियों की पहचान कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।-डीआईजी, मुनिराज जी

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : युवकों ने की युवती को अगवा करने की कोशिश, विरोध पर मां-बाप और भाई को मारी गोली

ताजा समाचार