बिजनौर: गैर समुदाय के युवक से शादी करने पर हिंदू संगठनों में रोष, थाने में हंगामा

बिजनौर: गैर समुदाय के युवक से शादी करने पर हिंदू संगठनों में रोष, थाने में हंगामा

अफजलगढ़ (बिजनौर), अमृत विचार। बहादरपुर द्वारिकेश शुगर मिल निवासी एक युवती के गैर समुदाय के युवक से शादी करने और उसके परिवार की सहमति जताने पर हिंदू संगठनों के लोगों ने विरोध जताया। उन्होंने कोतवाली में एक घंटे तक हंगामा किया। साथ ही थाने में सीओ सर्वम सिंह, थानाध्यक्ष पुष्कर सिंह मेहरा व अन्य अधिकारी के मौजूद न रहने पर भी रोष जताया। वे अधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़े रहे।

शनिवार सुबह 11 बजे कई हिंदू संगठन के पदाधिकारी, कार्यकर्ता लोग एकत्र हो गए। उन्होंने बहादरपुर स्थित चीनी मिल कर्मचारी की पुत्री द्वारा गैर समुदाय के युवक से शादी करने व परिवार के लोगों की विवाह की सहमति जताने पर रोष जताया। थाने में नारेबाजी कर हंगामा किया। 

हिंदू संगठन के लोगों का कहना है कि वह किसी भी कीमत पर हिंदू समुदाय की युवती का गैर समुदाय के साथ विवाह नहीं होने देंगें। सभी संगठन पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं सहित समाज के लोग द्वारिकेश चीनी मिल के जीएम सहित अन्य अधिकारियों से मिलकर अपनी मांग रखेंगे। 

इस मौके पर हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व मंडल अध्यक्ष डॉ. एनपी सिंह, सेवा भारती मात्रा मंडल की जिलाध्यक्ष शोभा शर्मा, हिंदू जागरण मंच के जिला संयोजक अंशुल आर्य, करणी सेना के मुरादाबाद मंडल अध्यक्ष रसिक चौहान, शिव सेना जिलाध्यक्ष चौधरी संजय राणा, अवधेश शर्मा, भाजपा युवा नेता आशीष चौहान, आदित्य चौहान, अंकित राजपूत, लोकेश भारद्वाज, भाजपा नगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा, अभिषेक पाराशर, शोभित शर्मा, ठाकुर विजेयश सिंह, प्रमोद बजाज, सौरभ रूहेला आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- बिजनौर: मिड डे मील के डीसी 50 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

ताजा समाचार

बरेली गोलीकांड: पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज होगा राणा का गिरोह, सभी आरोपियों के आपराधिक इतिहास तैयार कराने के बाद लगेगा NSA
यात्रियों के लिए खुशखबरी, शाहजहांपुर-बरेली-मुरादाबाद के बीच मेमू ट्रेन चलाने का प्रस्ताव...मुख्यालय से मंजूरी के बाद दौड़ेगी ट्रेन
Bareilly News: चौकीदार की गोली मारकर हत्या के मामले में दो भाइयों को उम्रकैद
CM विष्णु देव साय ने कहा- करोड़ों हिंदुओं का अपमान करने के लिए राहुल मांगें माफी
Bareilly News: नगर स्वास्थ्य अधिकारी को मोहल्ले के लोगों ने घेरा, जमकर सुनाई खरी-खोटी
Bareilly News: अस्पताल से बच्चा चोरी, पुलिस ने मालिक और स्टाफ को हिरासत में लिया