बरेली गोलीकांड: पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज होगा राणा का गिरोह, सभी आरोपियों के आपराधिक इतिहास तैयार कराने के बाद लगेगा NSA

बरेली गोलीकांड: पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज होगा राणा का गिरोह, सभी आरोपियों के आपराधिक इतिहास तैयार कराने के बाद लगेगा NSA

बरेली, अमृत विचार। प्लॉट पर कब्जे के लिए पीलीभीत बाईपास पर 22 जून को दिनदहाड़े भीषण गोलीबारी कराने के मुख्य आरोपी राजीव राणा के गिरोह को गैंगस्टर एक्ट के तहत पंजीकृत किया जाएगा। घटना के सभी आरोपियों को इस गिरोह के सदस्य के रूप में शामिल किया जाएगा। राणा समेत सभी आरोपियों पर एनएसए की कार्रवाई के लिए पुलिस की टीमों ने उनके आपराधिक इतिहास के बारे में छानबीन शुरू कर दी है।

पीलीभीत बाईपास पर बजरंग ढाबे के पास एक प्लॉट पर कब्जे के लिए राजीव राणा ने 22 जून को गोलीबारी कराई थी। पुलिस इस घटना के बाद दूसरे पक्ष के आदित्य उपाध्याय और उसके बेटे अभिराज के साथ राणा, उसके बेटों और भाइयों समेत दो दर्जन से ज्यादा लोगों को जेल भेज चुकी है। 

अब पुलिस राजीव राणा को अपने रिकॉर्ड में पंजीकृत करने की तैयारी कर रही है ताकि इसके बाद सभी आरोपियों पर एनएसए की कार्रवाई की जा सके। हालांकि अभी राणा का भाई संजय राणा और बदमाशों को होटल में शरण देने वाला सीके वैली होटल का मालिक चांद मियां पुलिस की गिरफ्त से दूर है। पुलिस उनकी तलाश में लगातार दबिश दे रही है।

एसएसपी ने कहा, फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराएंगे सुनवाई
एसएसपी अनुराग आर्य का कहना है कि गोलीकांड में शामिल दोनों पक्षों के खिलाफ दर्ज दो केस के साथ उन पर पहले से दर्ज मुकदमों की सुनवाई भी फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराई जाएगी ताकि सभी आरोपियों को जल्द से जल्द किए की सजा मिल सके। इसके लिए उन्होंने मानिटरिंग सेल को सभी आरोपियों के आपराधिक इतिहास का ब्योरा तैयार करने का निर्देश दिया है। बता दें कि पुलिस ने राणा पक्ष के ललित सक्सेना, हिस्ट्रीशीटर केपी यादव, सुभाष लोधी, हथियारों की सप्लाई करने वाले मोहम्मद हुसैन उर्फ गोला घोसी और धनुष यादव उर्फ गुर्गा को मुठभेड़ में पैर में गोली मारकर गिरफ्तार किया है।

गोलीकांड के दोनों पक्षों को गिरोह के रूप में पंजीकृत कर उन पर गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी। घटना में शामिल सभी आरोपियों को गिरोह के सदस्य के रूप में दर्ज किया जाएगा। इस केस की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराई जाएगी। - अनुराग आर्य, एसएसपी

ये भी पढे़ं- Bareilly News: छेड़छाड़ का विरोध करना पड़ा भारी, दबंगों ने पिता और बेटी को लाठी-डंडों से पीटा

 

 

ताजा समाचार