शर्मनाक : दलित युवती को घर में बंधक बनाकर दो दिन तक दुष्कर्म, एसपी से की शिकायत

शर्मनाक : दलित युवती को घर में बंधक बनाकर दो दिन तक दुष्कर्म, एसपी से की शिकायत

सतरिख/ बाराबंकी, अमृत विचार । सतरिख थाने के एक मोहल्ले में दलित युवती को घर में बंधक बनाकर दो दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म किया गया। किसी तरह घर पहुंची युवती ने परिवार को आपबीती सुनाई। एसपी से शिकायत के बाद सतरिख पुलिस मुकदमा दर्ज करने की बात कह रही है।

सतरिख कस्बे की रहने वाली युवती का आरोप है कि बीती 25 जून की सुबह करीब 9 बजे वह अकेले अपने घर से घूर में कूड़ा डालने जा रही थी। इसी दौरान विपक्षी आ गया और मुंह दबाकर राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में खींच ले गया। जहां पर हाथ पैर बांधकर मेरे साथ दुष्कर्म किया। उसी दिन रात करीब 9 बजे राजकीय बालिका इंटर कॉलेज से उठाकर एक बाग में बने प्रधानमंत्री शहरी आवास में मुझे ले जाया गया। वहां दो दिनों तक बंधक बनाए रखा और मेरे साथ दुष्कर्म करता रहा।

बीते 27 जून को किसी तरह आरोपी के चुंगुल से छूटकर युवती अपने घर पहुंची। तो परिवारवालो को घटना की आप बीती सुनाई। युवती ने आरोप लगाया कि जब परिवार के लोगो ने पुलिस से शिकायत करने की बात कही, तो विपक्ष परिवार को जिन्दा खत्म करने की धमकी देने लगा। उसके बाद भी परिवारवालो के साथ युवती थाने गई, लेकिन वहां घटना को तवाजो नहीं दिया गया। उसके बाद मजबूर होकर युवती ने सोमवार को एसपी से शिकायत की। प्रभारी निरीक्षक अमर कुमार चौरसिया ने बताया कि युवती परिवार के साथ थाने पर आई थी। पूछताछ में ऐसा कुछ नहीं मिला। दोनों में पहले से मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। फिर भी मामले के जांच कराई जा रही है। जांच के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें :- लखनऊ क्राइम ग्राफ : छमाही अपराध, पश्चिम जोन में तबाड़तोड़ वारदात

ताजा समाचार