प्रयागराज : इटावा से फरार तीन आरोपियों को एसटीएफ टीम ने प्रयागराज से दबोचा

महाराष्ट्र पुलिस द्वारा ट्रांजिट रिमांड पर प्रतापगढ़ से महाराष्ट्र जाते वक्त हुए थे फरार

प्रयागराज : इटावा से फरार तीन आरोपियों को एसटीएफ टीम ने प्रयागराज से दबोचा

प्रयागराज, अमृत विचार: ट्रेन से जा रहे तीनों शातिर अपराधी 17 जून को इटावा के इकदिल स्टेशन के पास मौका पाकर फरार हुए तीन शातिर अपराधियों में दो आरोपियों को लखनऊ एसटीएफ ने सोमवार को शहर के करैली इलाके से गिरफ्तार कर होने साथ ले गई। दोनो के खिलाफ विभिन्न जिलों में दर्जनों मुकदमे दर्ज है। 

जानकारी के मुताबिक बीते 17 जून को महाराष्ट्र पुलिस के दो उप निरीक्षक मिलिंद तायडे व हर्षल राउस फोर्स के ट्रांजिट रिमांड पर प्रतापगढ से नालासोपारा महाराष्ट्र के लिए ट्रेन नं 20942 गाजीपुर बांद्रा ले जा रहे थे। उस दौरान ट्रेन से जा रहे तीनों शातिर अपराधी इटावा के इकदिल स्टेशन के पास मौका पाकर फरार फरार हो गये थे। 

घटना की सूचना इटावा जीआरपी को मिलते ही कंट्रोल रूम में सूचना दी गई। जिसके बाद इटावा के आसपास भरथना, सराय भूपत और इकदिल के आसपास उनकी खोजबीन की गई, लेकिन कही पता नही चल सका। हलांकि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि दो की तलाश जारी थी। इसके बाद एसटी स्पेशल  टास्क फोर्स के अपर पुलिस अधीक्षक सत्य सेन यादवने एक टीम गठितकी जिसमें प्रभारी निरीक्षक प्रमोद वर्मा, अप निरीक्षकवीरेंद्र यादवमुख्य आरक्षी प्रभात कुमार और विजेंद्र राय को प्रयागराज भेजा गया।

जहां सोमवार को सटीक जानकारी के बाद टीम ने मो रेहान फारूकी पुत्र मो वसीम फारूकी निवासी रजनपुर थाना कुण्डा, प्रतापगढ़ और कलीम अहमद पुत्र वकील अहमद निवासी खानशाहपूरा सिंगरौर , मंसूराबाद , प्रयागराज को करैली इलाके से  गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि दोनों करेली के गौसनगर इलाके में अपने बेटी और दामाद के पास जा रहे थे। उस दौरान दोनो को दबोच लिया गया। गिरफ्तारी के बाद टीम दोनो को लखनऊ लेकर चली गई।

यह भी पढ़ें :- लखनऊ क्राइम ग्राफ : छमाही अपराध, पश्चिम जोन में तबाड़तोड़ वारदात