ओवर स्पीडिंग : ऑक्सीजन से भरे कैप्सूल ने ट्रक को पीछे से मारी टक्कर

- क्रेबिन में फंसे चालक को कटर की मदद से बाहर निकाला, अल-सुबह पारा थाना अंतर्गत खुशहालगंज रिंग रोड पर हुई दुर्घटना

ओवर स्पीडिंग : ऑक्सीजन से भरे कैप्सूल ने ट्रक को पीछे से मारी टक्कर

काकोरी/लखनऊ, अमृत विचार। पारा थाना अंतर्गत खुशहालगंज रिंग रोड सोमवार को ऑक्सीजन से भरे कैप्सूल ने ट्रक को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में कैप्सूल को अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। कैप्सूल के केबिन में चालक बुरी तरह से फंस गया। जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दमकलकर्मियों ने कटर की मदद से केबिन काट कर कैप्सूल चालक को बाहर निकाला। उसके बाद जख्मी हालत में चालक को लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक, चालक की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है।

हादसा ण्क

प्रभारी निरीक्षक बृजेश वर्मा के मुताबिक, खुशहालगंज रिंग रोड सोमवार अल-सुबह तेज रफ्तार ऑक्सीजन से भरे कैप्सूल ने ट्रक को पीछे से  टक्कर मार दी। इस दुर्घटना के बाद मार्ग पर जाम लग गया। तत्काल राहगीरों ने फौरन पुलिस कंट्रोल रूम पर हादसे की सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। उसके बाद पुलिस ने चालक को कैप्सूल चालक को केबिन से निकाले की कोशिश की, लेकिन नतीजा शून्य रहा।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि ट्रक में टक्कर लगाने के कैप्सूल का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो चुका था। जिस वजह से चालक केबिन में फंसकर बुरी तरह से जख्मी हो गया था। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने दमकल विभाग के कंट्रोल रूम पर सूचना दी। हादसे की जानकारी मिलते ही आलमबाग फायर स्टेशन ने दमकल कर्मी क्रेन लेकर घटनास्थल पर पहुंचे।

अलगा हिस्साककककककक

क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क किनारे लगाया गया। फिर कटर से केबिन को काट चालक को बाहर निकाला गया। एफएसओ धर्मपाल सिंह ने बताया कि एम्बुलेंस की मदद से घायल चालक को लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रथम दृष्टया में यह बात सामने आई कि चालक को झपकी आने से दुर्घटना हुई है।

यह भी पढ़ें :- लखनऊ क्राइम ग्राफ : छमाही अपराध, पश्चिम जोन में तबाड़तोड़ वारदात