हरदोई: मरने के बाद भी बुलवा लेती है यूपी पुलिस! एसआई ने डेड बाडी के दर्ज किए बयान

हरदोई: मरने के बाद भी बुलवा लेती है यूपी पुलिस! एसआई ने डेड बाडी के दर्ज किए बयान

हरदोई। इस बार यूपी पुलिस का एक ऐसा अजीबो गरीब कारनामा सामने आया है, जिसे सुनने के बाद लोगों ने दांतों तले उंगली दबा ली। दरसअल बेनीगंज कोतवाली में तैनात एसआई ने डेड बाडी से न सिर्फ बुलवाया बल्कि उसने क्या बोला, उसे दर्ज भी किया। एसआई की इस हरकत को सुनकर पुलिस अफसरों को मानो गश आ गया। एएसपी पूर्वी नृपेन्द्र कुमार ने बताया है कि एसपी ने आरोपी एसआई को निलंबित कर जांच के आदेश जारी किए है।

बताया गया है कि रंजीत सिंह उर्फ बंटू पुत्र श्याम बिहारी ने आईआरजीएस के तहत अपनी शिकायत दर्ज कराई थी। जिसकी जांच बेनीगंज कोतवाली में तैनात एसआई रामशंकर पाण्डेय को सौंपी गई थी। जांच कर रहे एसआई पाण्डेय ने उसी मामले में सुरेन्द्र के बयान दर्ज किए, लेकिन बाद में पता चला कि जिस सुरेन्द्र के बयान दर्ज हुए है उसकी तो 26 मई को ही मौत हो चुकी है। फिर पुलिस ने उसके बयान कैसे दर्ज कर लिए?

कहा जा रहा है कि इस खेल के लिए एसआई ने कोई डील की होगी, तभी तो डेड बाडी के बयान दर्ज आरोपियों को बचाना चाहा, लेकिन जब एसआई की इस हरकत का पता चला तो पुलिस अफसर तक सन्न रह गए। उनका माथा ठनक गया कि क्या कभी ऐसा भी हुआ कि कोई डेड बाडी को भी बुलवा सकता है ?

लेकिन एसआई रामशंकर पाण्डेय ने ऐसा कर दिखाया। इसका पता होते ही समूचे पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। एएसपी पूर्वी नृपेन्द्र कुमार ने बताया है कि एसपी केशव चन्द्र गोस्वामी ने आरोपी एसआई रामशंकर पाण्डेय को निलंबित कर उसकी जांच किए जाने के आदेश जारी किए है।

यह भी पढ़ें:-अमेठी में ग्राम प्रधान के भाई की ईंट-पत्थर से हमला कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस