हरदोई: गन्ने के खेत से करीब 18 घंटे बाद मिली मासूम बच्ची की लाश, मुंह में ठुंसी हुई थी पतावर, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

हरदोई: गन्ने के खेत से करीब 18 घंटे बाद मिली मासूम बच्ची की लाश, मुंह में ठुंसी हुई थी पतावर, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

हरदोई। घर से महुआ बीनने निकली मासूम बच्ची बुधवार को गायब हो गई। काफी तलाश के बाद उसका कोई सुराग नहीं लगा। उसके बाद गुरुवार की सुबह तकरीबन 18 घंटे बाद उसका शव गन्ने के खेत में पतावर से ढका हुआ देखा गया, उसके मुंह में भी पतावर ठुंसी हुई थी। शव देख कर दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या किए जाने की अटकलें लगाई जा रही है। 

इसका सूचना मिलते ही एसपी केशव चन्द्र गोस्वामी, एएसपी पश्चिमी व सीओ हरियावां मौके पर पहुंचें। साथ ही फोरेंसिक टीम मौके पर साक्ष्य जुटाने में जुटी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने से पहले कुछ भी कहा नहीं जा सकता। बताया गया है कि टड़ियावां थाने के गढ़ी निवासी राजेश के दो बेटी और एक बेटा है। 7 वर्षीय बेटी सत्यमा गांव‌ के प्राथमिक विद्यालय की छात्रा थी। 

6

सत्यमा बुधवार को घर से महुआ बीनने के लिए निकली थी, उसके बाद वापस नहीं लौटी। गुरुवार की सुबह गांव के पश्चिम नाले के बगल वाले गन्ने के खेत में पतावर से ढका हुआ उसका शव देखा गया। उसके मुंह में भी पतावर ठुंसी हुई थी, उसके अलावा कुछ चोंटे भी दिखाई दी। इसका पता होते ही वहां काफी भीड़ लग गई। भीड़ में शामिल लोग दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या किए जाने की अटकलें लगा रहें थे।

8

एसपी केशव चन्द्र गोस्वामी ने छात्रा के पिता से बातचीत,एएसपी पश्चिमी एमपी सिंह,सीओ हरियावां व एसएचओ टड़ियावां अशोक कुमार सिंह के अलावा फोरेंसिक टीम वहां पहुंच गई। छात्रा की मौत को ले कर पुलिस हर एक पहलू से जांच कर रही है। एसएचओ टड़ियावां श्री सिंह का कहना है कि शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में आगे कुछ कहा जा सकता है।

मीडिया को रोकने पर पुलिस की मीडिया सेल ने दी सफाई

गन्ने के खेत में छात्रा का शव पड़ा होने का पता होते ही वहां मीडिया भी पहुंची,लेकिन पुलिस ने उसे आगे बढ़ने से रोक दिया गया। जिस पर चक-चक होने लगी,उसी बीच पुलिस की मीडिया सेल ने अपनी सफाई में कहा कि भीड़ की वजह से की जा रही जांच में रुकावट पैदा हो रही थी,इसी वजह से वहां बढ़ती भीड़ से दूर रहने को कहा गया था,मीडिया को नहीं रोका गया था।

यह भी पढ़ें:-लखनऊ: थाना प्रभारी के रूप में मर्डर मिस्ट्री सॉल्व करेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पुलिस अधिकारियों से की मुलाकात