Kanpur: लूट की झूठी खबर देने वाले युवक को लिया गया हिरासत में; पुलिस की जांच में यह सच आया सामने...यहां पढ़ें

Kanpur: लूट की झूठी खबर देने वाले युवक को लिया गया हिरासत में; पुलिस की जांच में यह सच आया सामने...यहां पढ़ें

कानपुर, अमृत विचार। चौबेपुर क्षेत्र के तातियागंज गांव में गत शनिवार शाम नशेबाजी में हुई मारपीट के मामले में लूट की झूठी खबर देने वाले युवक को जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने हिरासत में लिया है, वहीं दूसरे पक्ष द्वारा भी पुलिस में तहरीर दी गई है। 
   
मालूम हो कि तातियागंज गाँव निवासी दीपक पुत्र राधेश्याम ने पुलिस को दी तहरीर में बताया था कि शनिवार करीब शाम 5:00 बजे वह किसी कार्यवश अपनी बाइक द्वारा क्षेत्र में स्थित एक भट्ठे पर जा रहा था। तभी रास्ते में गढ़ेवा गाँव निवासी सूरज व उसके एक अन्य साथी ने उसे रोक लिया और शराब के लिए पैसे मांगे। 

रुपए न देने पर दोनों ने उसके साथ मारपीट करते हुए जेब में रखे पंद्रह सौ रुपये, सोने की जंजीर व दो सोने की अंगूठियां छीन लीं। वहीं दूसरे पक्ष से पुष्पा पत्नी चंद्रपाल ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि शनिवार शाम उसका बेटा सूरज गढ़ेवा गांव से अपने नए घर तातियागंज क्रॉसिंग आ रहा था, तभी रास्ते में दीपक पुत्र राधेश्याम व उसके अन्य साथियों ने उसे रोक लिया और बेवजह गाली गलौज किया। विरोध करने पर जमकर मारा पीटा। 

उप निरीक्षक गौतम सिंह ने बताया कि आसपास मौजूद लोगों द्वारा की गई पूछताछ व सीसीटीवी फुटेज से मारपीट की बात सामने आई है। लूट की बात पूरी तरह से निराधार पाई गई। मारपीट करने वाले लोगों को हिरासत में लेकर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Kanpur News: दरोगा ने की अभद्रता; वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने शुरू की जांच