Unnao: सिलेंडर से युवक के सिर पर किए ताबड़तोड़ प्रहार, मौत, आरोपी गिरफ्तार, इस बात पर हुआ था विवाद...

Unnao: सिलेंडर से युवक के सिर पर किए ताबड़तोड़ प्रहार, मौत, आरोपी गिरफ्तार, इस बात पर हुआ था विवाद...

उन्नाव, अमृत विचार। सदर कोतवाली के अकरमपुर औद्योगिक क्षेत्र में स्टील फैक्ट्री के सर्वेंट क्वार्टर में रहने वाले दो श्रमिको में शराब पीने के बाद रुपये के लेनदेन को लेकर हाथापाई हो गई। इस दौरान एक श्रमिक ने दूसरे पर खाना बनाने के लिए रखे छोटे सिलेंडर से सिर पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। इससे उसकी मौके पर मौत हो गई। फैक्ट्री के सुरक्षा गार्ड ने आरोपी को पुलिस के सुपुर्द किया। पुलिस ने जांच कर घटना की सूचना परिजनों को दी। देर शाम पहुंचे परिजनों ने पुलिस तहरीर दी है। 

बता दें लखीमपुर खीरी जिले गोला कोतवाली अंतर्गत कुम्हारन टोला निवासी राकेश सिंह (38) पुत्र सागर सिंह और मोहल्ले का ही रहने वाला राम कुमार पुत्र स्व. बंधालाल सदर कोतवाली की मगरवारा चौकी स्थित एक  स्टील फैक्ट्री में ठेकेदार के अधीन फायर सेफ्टी का कार्य करने आए थे। दोनों फैक्ट्री में ही बने लेबर क्वाटर में एक साथ रहते थे। बताया जा रहा है कि मंगलवार रात दोनों ने पहले साथ में शराब पी। 

इसके बाद दोनों में रूपये के लेनदेन को लेकर झगड़ा हो गया। राकेश ने रामकुमार का गला दबा दिया इसपर राजकुमार ने पास में रखा छोटा सिलेंडर उठा कर राकेश के सिर पर एक के बाद एक कई वार कर दिए। जिससे राकेश की मौके पर ही मौत हो गई। फैक्ट्री के गार्डो ने आरोपी युवक को पकड़ लिया। 

फैक्ट्री प्रबंधन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले कर कोतवाली लाई। पुलिस शव को मोर्चरी में रखवा परिजनों को सूचना दी। देर शाम कोतवाली पहुंचे भाई राजेंद्र ने पुलिस को तहरीर दी है। राकेश की अभी शादी नहीं हुई थी। वह तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था।

एसएचओ प्रमोद कुमार मिश्रा ने बताया नशे में हुए विवाद के बाद घटना हुई है। आरोपी को हिरासत में लिया गया। परिजनों के शाम को पहुंचने की वजह से गुरुवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें- आगराः रिटायर्ड फौजी ने 14 साल के बेटे की गोली मारकर की हत्या, आरोपी फरार, हत्या की वजह सुनकर सभी हैरान