Kanpur: रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मिले सांसद अशोक रावत, इन सुपरफास्ट ट्रेनों के ठहराव की उठाई मांग...

Kanpur: रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मिले सांसद अशोक रावत, इन सुपरफास्ट ट्रेनों के ठहराव की उठाई मांग...

कानपुर, अमृत विचार। सुपरफास्ट ट्रेनों के बर्राजपुर स्टेशन पर ठहराव के लिए शिवराजपुर क्षेत्रवासी लगातार क्षेत्रीय सांसद से मांग करते रहे हैं। जिसको लेकर क्षेत्रीय सांसद ने रेल मंत्री से मिलकर सुपरफास्ट ट्रेनों के ठहराओं की मांग की है 
 
सांसद प्रतिनिधि रवि बाजपेई ने बताया कि क्षेत्रीय जनता की मांग को देखते हुए सांसद अशोक रावत ने बर्राजपुर स्टेशन पर सुपरफास्ट ट्रेनों के ठहराव के लिए रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव से मांग की है। क्षेत्रीय सांसद ने ट्रेन नंबर 19715/19716 जयपुर गोमती नगर, ट्रेन संख्या 19409/19410 अहमदाबाद गोरखपुर एक्सप्रेस, ट्रेन संख्या 15083/15084 उत्सर्ग एक्सप्रेस ट्रेन के ठहराव के लिए बर्राजपुर शिवराजपुर ट्रेन संख्या 22531/ 22532 छपरा मथुरा एक्सप्रेस का शिवराजपुर स्टॉपेज करने की मांग की है। 

उन्होंने बताया कि शिवराजपुर में सुपर फास्ट ट्रेनों का स्टॉपेज ना होने के चलते क्षेत्रीय लोगों को बिल्हौर और अनवरगंज पहुंचकर ट्रेन पकड़नी पड़ती है। स्टॉपेज नहीं होने से लोगों को भारी असुविधा का सामना करना पड़ता है। अगर इन ट्रेनों का ठहराव शिवराजपुर बर्राजपुर स्टेशन पर होने लगेगा तो लोगों को आने-जाने में सुविधा होगी।

यह भी पढ़ें- कानपुर में सड़क पर युवक को गिरा-गिराकर पीटा, वीडियो वायरल, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस