छात्रा के पिता ने कहा, इज्जत बचाने के लिए छत से कूदी थी बेटी

छात्रा के पिता ने कहा, इज्जत बचाने के लिए छत से कूदी थी बेटी

अमृत विचार, प्रयागराज। कोचिंग सेंटर की छत से कूद कर जान देने वाली छात्रा के मामले में पिता ने बताया कि वह मारपीट और छेड़छाड़ से तंग आकर अपनी इज्जत बचाने के लिए छत से कूद गयी।  पिता का आरोप है कि उन्हें तीन लड़कों की वजह से मेरी बेटी ने आत्महत्या कर ली।

कटरा में मंगलवार को छात्रा की खुदकुशी के मामले में पिता ने उसके दाेस्त सौरभ सिंह व तीन दोस्तों पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि सौरभ बेटी से छेड़छाड़ करता था और मंगलवार को भी उसने बेटी के साथ ऐसा ही किया था। विरोध करने के दौरान बेटी को मारापीटा गया था। जिसके बाद बेटी ने पिटाई, छेड़छाड़ से तंग आकर इज्जत बचाने के लिए छत से कूदकर जान दे दी। वही कर्नलगंज पुलिस ने सौरभ को गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा के पिता भूपेन्द्र नाथ त्रिपाठी ने पुलिस को बताया कि उनकी 22 वर्षीय बेटी दीपाली प्रतियोगी परिक्षाओं की तैयारी करने के लिए तिलक नगर अल्लापुर में रहती थी। वह 20 अगस्त को सुबह 10: 30 मिनट पर घर से यूनिवर्सिटी रोड किताब खरीदने के लिए निकली थी।

सौरभ के मोबाइल में मिले चैट की होगी जांच

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सौरभ के मोबाइल से कुछ चैट मिले है, जो संदिग्ध है, जिसकी जांच की जा रही है। दीपाली और सौरभ के टेलीग्राम पर हुई चैटिंग की जांच भी पुलिस कर रही है।

यह भी पढ़ें- UP News: ट्रेन से सफर करने वालों के लिए Good News, दीपावली और छठ पर चलेंगी स्पेशल ट्रेन