आगराः रिटायर्ड फौजी ने 14 साल के बेटे की गोली मारकर की हत्या, आरोपी फरार, हत्या की वजह सुनकर सभी हैरान

आगराः रिटायर्ड फौजी ने 14 साल के बेटे की गोली मारकर की हत्या, आरोपी फरार, हत्या की वजह सुनकर सभी हैरान

आगरा, अमृत विचार। थाना सदर क्षेत्र के रामनगर कॉलोनी में पिता ने आवेश में आकर अपने ही पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी पिता फरार हो गया है। परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, राजपुर चुंगी निवासी रामविहार कॉलोनी निवासी धीरज सिंह फौज से रिटायर्ड हुआ है। उसने गुस्से में आकर 14 साल के बेटे विवेक की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली मारने के बाद वह फरार हो गया है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। जहां एक ओर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

वहीं परिजनों से पूछताछ की तो पता लगा कि धीरज ने विवेक से भैंसों को सानी देने के लिए कहा था लेकिन विवेक ने उसकी बात को अनसुना कर दिया और खेल में लग गया। जैसे ही धीरज घर आया और उसने देखा कि भैंसों की सानी नहीं की गई है तो वह गुस्से से तमतमा गया और कमरे में जाकर लाइसेंसी पिस्टल निकाल लिया और उसे बेटे को गोली मार दी। 

गोली की आवाज सुनकर अन्य परिजन बाहर निकल आए। हाल देखकर उनके होश उड़ गए। मां तो बेटे के शव को देखते ही बेहोश हो गई। इसी बीच धीरज गोली मारने के बाद फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुरः थाने में पंचायत के बाद किसान ने की आत्महत्या, पुलिस की भूमिका पर उठे सवाल