बदायूं: 11 जुलाई को थी शादी, फंदे पर मिला युवती का शव...परिवार में कोहराम 

अपने मायके गई थी मां और मजदूरी पर गया था भाई

बदायूं: 11 जुलाई को थी शादी, फंदे पर मिला युवती का शव...परिवार में कोहराम 

बदायूं, अमृत विचार। कोतवाली उझानी क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती का शव फंदे पर लटका मिला। उसकी 11 जुलाई को शादी होनी थी। मौके बाद परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

उझानी क्षेत्र के गांव अब्दुल्लागंज निवासी रामौतार की 19 साल की बेटी खुशूब की शादी तय हो गई थी। 11 जुलाई को उसकी बारात आनी थी। घर में शादी के लिए खरीदारी की जा रही थी। लगभग पूरी तैयारी कर ली गई थी। शनिवार को वह घर पर अकेली थी। उसकी मां अपनी मायके थाना हजरतपुर क्षेत्र के गांव चितरी में भात मांगने की प्रक्रिया पूरी कराने गई थीं और उसका भाई मजदूरी करने के लिए गया था। 

उसका भाई मजदूरी करके वापस लौटा तो खुशबू का शव घर की टीनशेड के पाइप पर फंदे पर लटका था। भाई चिल्लाने लगा तो पड़ोसी एकत्र हो गए। शादी की खुशी मातम में बदल गई। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों की ओर से किसी के खिलाफ भी तहरीर नहीं दी गई है और न ही परिजनों को युवती के फंदा लगाने के कारण का पता है।

ये भी पढ़ें- बदायूं: जंगल में काट रहे थे गोवंश, आहट होने पर अवशेष छोड़कर भागे गोमांस तस्कर

ताजा समाचार

Bareilly News: डॉक्टर्स डे पर IMA ने वरिष्ठ चिकित्सक और मेधावियों को किया सम्मानित
बरेली: लंबी दूरी की ट्रेनों में लगे आईसीएफ कोच यात्रियों के लिए बने मुसीबत का सबब, आए दिन एसी काम नहीं करने की आ रहीं शिकायतें
बरेली गोलीकांड: पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज होगा राणा का गिरोह, सभी आरोपियों के आपराधिक इतिहास तैयार कराने के बाद लगेगा NSA
यात्रियों के लिए खुशखबरी, शाहजहांपुर-बरेली-मुरादाबाद के बीच मेमू ट्रेन चलाने का प्रस्ताव...मुख्यालय से मंजूरी के बाद दौड़ेगी ट्रेन
Bareilly News: चौकीदार की गोली मारकर हत्या के मामले में दो भाइयों को उम्रकैद
CM विष्णु देव साय ने कहा- करोड़ों हिंदुओं का अपमान करने के लिए राहुल मांगें माफी