संभल: किशोर का अपहरण कर चार दिन तक जंगल में रखा और फिर...

बदमाशों ने किशोर के हाथ-पैर बांधकर आंखों पर पट्टी भी बांधी, धमकाते रहे

संभल: किशोर का अपहरण कर चार दिन तक जंगल में रखा और फिर...
रजपुरा में बरामद किशोर।

संभल/रजपुरा, अमृत विचार। रजपुरा थाना क्षेत्र से बदमाशों ने खेत से किशोर को अगवा कर चार दिन तक जंगल में गन्ने के खेत में रखा। किशोर के हाथ-पैर बांधकर और आंखों पर पट्टी बांध दी गई। किशोर के रोने पर बदमाश धमकाते रहे। किसी तरह किशोर बदमाशों के चंगुल से छूटकर पास के गांव पहुंचा और ग्रामीण को जानकारी दी। जिसके बाद पिता और पुलिस मौके पर पहुंचे। पिता किशोर को घर ले आया लेकिन वह डरा सहमा है।

थाना क्षेत्र के गांव तुमरिया खादर निवासी लेखराज का 13 वर्षीय बेटा विकास गांव के पास खेत पर फसल की पशुओं की रखवाली करने के लिए गया था। बताते हैं कि सुबह करीब 11 बजे दो बदमाश खेत पर पहुंचे और उसके मुंह पर रुमाल लगाकर अगवा कर लिया। बदमाश किशोर को साथ ले गए। वहीं परिजनों ने विकास की खोजबीन शुरू कर दी। जब किशोर रिश्तेदारी और आसपास नहीं मिला तो पिता लेखराज ने गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए पुलिस को तहरीर दी। पुलिस भी किशोर की तलाश में जुट गई। 

वहीं, बदमाशों ने उसके हाथ पैर बांधकर और आंखों पर पट्टी बांधकर गन्ने के खेत में रखा। बदमाश किशोर को रोने पर डराते धमकाते रहे। शुक्रवार को रात करीब 9 बजे बदमाशों ने शराब पी। इसी बीच किशोर मौका देखकर बदमाशों के चंगुल से छूटकर गांव दीपपुर डांडा पहुंच गया। वहां उसने रोते हुए ग्रामीण को पूरी घटना की जानकारी दी। ग्रामीण ने लेखराज को सूचना दी तो वह पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गया। किशोर के मिल जाने पर परिजनों ने राहत की सांस ली। हालांकि किशोर काफी डरा सहमा हुआ है। थाना प्रभारी निरीक्षक अमरपाल सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज हुई थी। अब किशोर मिल गया है।

ये भी पढ़ें- संभल : दांतों से काटा, वर्दी फाड़ी....पुलिस पर लाठी-डंडों से हमला कर गैंगस्टर को छुड़ाया, पांच गिरफ्तार

ताजा समाचार

बरेली कॉलेज में शिक्षकों के स्थानांतरण के लिए पैसे मांगने की जांच शुरू
Bareilly News: गोलीकांड के 24 घंटे पहले केपी यादव ने गोला से खरीदे थे 15 तमंचे, पुलिस अब सप्लायर की भी कर रही तलाश
Bareilly News: डॉक्टर्स डे पर IMA ने वरिष्ठ चिकित्सक और मेधावियों को किया सम्मानित
बरेली: लंबी दूरी की ट्रेनों में लगे आईसीएफ कोच यात्रियों के लिए बने मुसीबत का सबब, आए दिन एसी काम नहीं करने की आ रहीं शिकायतें
बरेली गोलीकांड: पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज होगा राणा का गिरोह, सभी आरोपियों के आपराधिक इतिहास तैयार कराने के बाद लगेगा NSA
यात्रियों के लिए खुशखबरी, शाहजहांपुर-बरेली-मुरादाबाद के बीच मेमू ट्रेन चलाने का प्रस्ताव...मुख्यालय से मंजूरी के बाद दौड़ेगी ट्रेन