रामपुर: प्रेमी के साथ बिस्तर पर थी पत्नी, घर में अचानक आ धमका पति...फिर जो हुआ जान हो जाएंगे हैरान

निकाह की सहमति बनने पर महिला बेटे को छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई

रामपुर: प्रेमी के साथ बिस्तर पर थी पत्नी, घर में अचानक आ धमका पति...फिर जो हुआ जान हो जाएंगे हैरान
डेमो

स्वार, अमृत विचार। प्रेमी के साथ पत्नी को आपत्तिजनक अवस्था में देखने पर शौहर ने पत्नी को मौके पर ही तीन तलाक देकर प्रेमी की धुनाई कर दी। प्रेमी को बचाने के लिए प्रेमिका पति से भिड़ गई। सूचना पर पहुंची पुलिस प्रेमी को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई। बाद में दोनों पक्षों में प्रेमी-प्रेमिका के निकाह करने की सहमति बन गई। महिला अपनें नौ वर्षीय बेटे को छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई।

उत्तराखंड के थाना केलाखेड़ा निवासी एक युवती की शादी दस वर्ष पूर्व कोतवाली के एक गांव निवासी एक युवक से मुस्लिम रीति रिवाज से हुई थी। चार पांच वर्ष से एक युवक का महिला से प्रेम-प्रसंग हो गया। दोनों आपस में मिलने लगे। जब महिला के पति को उसके प्रेम-प्रसंग की जानकारी हुई, तो उसने महिला को काफी समझाया। जिस पर महिला नहीं मानी। अपने प्रेमी से मिलती रही। शनिवार को जब महिला का पति घर से बाहर गया था। तब महिला ने प्रेमी को घर बुला लिया। 

इस दौरान महिला का पति आ गया। पत्नी को प्रेमी के साथ कमरे में आपत्तिजनक अवस्था में देखकर पति भड़क गया। पति ने प्रेमी को पकड़ कर उसकी धुनाई कर डाली। जिस पर प्रेमिका-प्रेमी को बचाने के लिए पति से भी भिड़ गई। तब शौहर ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया।

सूचना पर मसवासी चौकी पुलिस गांव पहुंच गई और प्रेमी को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई। जिस पर महिला भी थाने आ गई। तब दोनों पक्षो के लोग थाने पहुंच गए। दोनों पक्षो में प्रेमी और प्रेमिका की निकाह की सहमति पर पुलिस ने युवक को छोड़ दिया। महिला अपने नौ वर्षीय बेटे को छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई। मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है।

ये भी पढ़ें- रामपुर: हापुड़ में हुए सड़क हादसे में भोट के युवक की मौत , तीन साथी घायल

ताजा समाचार

बरेली गोलीकांड: पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज होगा राणा का गिरोह, सभी आरोपियों के आपराधिक इतिहास तैयार कराने के बाद लगेगा NSA
यात्रियों के लिए खुशखबरी, शाहजहांपुर-बरेली-मुरादाबाद के बीच मेमू ट्रेन चलाने का प्रस्ताव...मुख्यालय से मंजूरी के बाद दौड़ेगी ट्रेन
Bareilly News: चौकीदार की गोली मारकर हत्या के मामले में दो भाइयों को उम्रकैद
CM विष्णु देव साय ने कहा- करोड़ों हिंदुओं का अपमान करने के लिए राहुल मांगें माफी
Bareilly News: नगर स्वास्थ्य अधिकारी को मोहल्ले के लोगों ने घेरा, जमकर सुनाई खरी-खोटी
Bareilly News: अस्पताल से बच्चा चोरी, पुलिस ने मालिक और स्टाफ को हिरासत में लिया