Bareilly Gangwar: राणा के साथ पप्पू भरतौल के कई फोटो वायरल, दोनों में क्या है कनेक्शन? जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

Bareilly Gangwar: राणा के साथ पप्पू भरतौल के कई फोटो वायरल, दोनों में क्या है कनेक्शन? जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

बरेली, अमृत विचार : प्लॉट पर कब्जे के लिए पीलीभीत बाईपास पर किराए के बदमाशों से दो घंटे तक गोलीबारी कराने के मुख्य आरोपी राजीव राणा के पूर्व भाजपा विधायक पप्पू भरतौल के साथ तमाम फोटो वायरल हो गए हैं। पप्पू भरतौल ने घटना के बाद दावा किया था कि उनका राणा से कोई लेना-देना नहीं है।

राजीव राणा पर पीलीभीत बाईपास पर 15 करोड़ कीमत का प्लॉट कब्जाने के लिए रिठौरा के हिस्ट्रीशीटर सभासद केपी यादव को 30 लाख रुपये में ठेका देने का आरोप है। इस प्लॉट पर काबिज मार्बल कारोबारी की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर में राजीव राणा के साथ पूर्व विधायक पप्पू भरतौल को भी नामजद किया गया था।

भरतौल ने इसके बाद सफाई दी थी कि राजीव राणा के साथ इस पूरे प्रकरण से उनका कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने यह कहते हुए एक वीडियो भी जारी किया था कि वह गोलीकांड के दिन वृंदावन में थे। उसके बाद उज्जैन चले आए हैं।

अब राणा के साथ उनके दर्जनों फोटो वायरल कर दिए गए हैं। राणा अलग-अलग जगह खींची गई इन फोटो में पप्पू भरतौल की बगल में बैठा नजर आ रहा है। ये फोटो वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच की तो पता चला कि राणा की पूर्व विधायक के साथ लंबे समय से निकटता है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक कई प्रोजेक्ट में पप्पू भरतौल और राणा पार्टनर हैं। जबकि, पप्पू भरतौल ने पहले ही साफ किया है कि इस गोलीकांड से उनका कोई लेना-देना नहीं है।

यह भी पढ़ें- बरेली: 40 दिन बाद खुले स्कूल...फर्श धुलती दिखीं हेडमास्टर तो कहीं झाड़ू लगा रहे थे गुरु जी, शिक्षकों ने जताई नाराजगी