बरेली: 5 जुलाई से भरे जाएंगे बीएससी और एमएससी नर्सिंग के परीक्षा फॉर्म 

बरेली: 5 जुलाई से भरे जाएंगे बीएससी और एमएससी नर्सिंग के परीक्षा फॉर्म 

बरेली, अमृत विचार। रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने बीएससी नर्सिंग के परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि निर्धारित कर दी है। फॉर्म 5 जुलाई से विश्वविद्यालय के पोर्टल पर भरे जाएंगे।

कुलसचिव संजीव कुमार के मुताबिक बीएससी नर्सिंग प्रथम, द्वितीय, तृतीय और चतुर्थ वर्ष की मुख्य और पूरक परीक्षा, पोस्ट बेसिक बीएससी नर्सिंग प्रथम और द्वितीय वर्ष की पूरक परीक्षा, एमएससी नर्सिंग द्वितीय वर्ष (बैच 2020) की पूरक परीक्षा, बीएससी पैरामेडिकल प्रथम, तृतीय और चतुर्थ वर्ष (बैच 2019 एवं 2020) की मुख्य और पूरक परीक्षा, एमएससी पैरामेडिकल चतुर्थ सेमेस्टर (बैच 2020) और एमएससी बायोटेक्नोलॉजी तृतीय एवं चतुर्थ सेमेस्टर (सत्र 2021-22 और 2022-23), बीडीएस तृतीय एवं चतुर्थ वर्ष (बैच 2019, 2020) की मुख्य और पूरक परीक्षा वर्ष 2024 के परीक्षा फार्म 5 से 13 जुलाई तक भरे जाएंगे।

एमएसडब्ल्यू की प्रयोगात्मक परीक्षा अब 10 तक
रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने एमएसडब्ल्यू की सम सेमेस्टर की प्रयोगात्मक और आंतरिक परीक्षा की तिथि बढ़ा दी है। अब महाविद्यालयों को 10 जुलाई तक परीक्षा करानी होगी। कुलसचिव ने निर्देश दिए कि इसके बाद पोर्टल बंद कर दिया जाएगा और अंक स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

बीएससी और एमएससी कृषि की प्रयोगात्मक परीक्षा 10 तक
रुहेलखंड विश्वविद्यालय ने बीएससी और एमएससी कृषि की प्रयोगात्मक परीक्षा की तिथि बढ़ाकर 10 जुलाई कर दी है। कुलसचिव ने महाविद्यालयों को निर्देश दिए हैं कि बीएससी कृषि/ आनर्स कृषि और एमएससी कृषि की विषम सेमेस्टर की प्रयोगात्मक और मिड टर्म परीक्षा 10 जुलाई तक करा लें, इसके बाद अंक स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

ये भी पढ़ें- बरेली: राइफल क्लब में शूटिंग कोच की होगी नियुक्ति, खरीदे जाएंगे नए शस्त्र