लखीमपुर-खीरी: कार सवारों ने पीलीभीत की किशोरी को सड़क किनारे फेंका, जांच में जुटी पुलिस

लखीमपुर-खीरी: कार सवारों ने पीलीभीत की किशोरी को सड़क किनारे फेंका, जांच में जुटी पुलिस

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार: लखीमपुर-सीतापुर मार्ग पर गांव चिमनी के पास बुधवार की सुबह कार सवार कुछ लोग एक 16 वर्षीय किशोरी को बदहवाश हालत में छोड़ गए। यह देख जब तक ग्रामीण मौके पर पहुंचते। इससे पहले ही चालक तेज रफ्तार कार लेकर भाग निकला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची यूपरी 112 पुलिस ने किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। किशोरी निवासी सपहा थाना उत्तरीसेहरामऊ जिला पीलीभीत की बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

ग्रामीणों ने बताया कि बुधवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे एक कार आई। कार में एक महिला और तीन पुरुष सवार थे। गांव चिमनी के पास पल भर के लिए कार रुकी, लोग जब तक कुछ समझ पाते। इससे पहले कार से एक किशोरी को सड़क किनारे फेंक दिया गया और चालक तेज रफ्तार कार लेकर भाग निकला। शक होने पर तमाम लोग मौके पर पहुंच गए। 

ग्रामीणों के मुताबिक किशोरी काफी डरी सहमी और बदहवाश हालत में थी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना यूपी 112 पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस किशोरी को लेकर जिला अस्पताल पहुंची और उसे भर्ती कराया है। कार सवार कौन थे। यहां उसे कैसे लेकर आए। इस बारे में वह कुछ नहीं बता पा रही है। थाना खीरी एसओ अजीत कुमार ने बताया कि किशोरी अभी कुछ बता नहीं पा रही है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। मामले की छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: एसडीएम के खिलाफ लामबंद हुए अधिवक्ता, शुरू किया धरना-प्रदर्शन