बरेली: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए सुभाष लोधी समेत सात लोगों पर हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज 

कोर्ट के आदेश पर कार्रवाई, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष के अधिवक्ता भाई पर किया था हमला

बरेली: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए सुभाष लोधी समेत सात लोगों पर हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज 

सीबीगंज/बरेली, अमृत विचार। पीलीभीत बाईपास पर हुए फायरिंग मामले में पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए सुभाष लोधी समेत सात लोगों के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर थाना पुलिस ने भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष के अधिवक्ता भाई की तहरीर पर हत्या के प्रयास समेत अन्य गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष पूरन लाल लोधी के अधिवक्ता भाई मोहन स्वरूप लोधी निवासी अटरिया महेशपुर ने बताया कि आठ मई की रात करीब दस बजे वह भतीजे ओमप्रकाश के घर के दरवाजे पर खड़े थे। आरोप है कि इस दौरान उनके गांव के ही सुभाष लोधी, सोमेश, सोमपाल, शौकत अली, मोहम्मद अली, दीनानाथ और जुनैद गाली गलौज करने लगे। आरोपियों ने कहा कि वह कोर्ट में उनके खिलाफ लोगों की पैरवी करते हैं। अगर वे लोग जेल गए तो उन्हें जान से मार देंगे। 

आरोप है कि सुभाष लोधी ने उनपर तमंचे से फायर किया। इस दौरान वह बच गए, मगर छर्रे उनके भतीजे के हाथ में लगे। जिससे वह घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामले में थाने में तहरीर दी लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। इस पर उन्होंने कोर्ट की शरण ली। उनका आरोप है कि इससे एक दिन पूर्व इन्हीं लोगों ने उसके दूसरे मकान में घुसकर तोड़फोड़ की थी। वहां पानी की मोटर समेत अन्य सामान चोरी कर लिया था। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने सात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ये भी पढ़ें- बरेली: साढ़े नौ बजे तक थाने न पहुंचने पर पुलिस कर्मियों पर होगी कार्रवाई : एसएसपी