बरेली: एसडीएम कोर्ट के बाहर भाभी ने देवर को पीटा, काफी देर तक मची अफरा-तफरी

सदर तहसील परिसर में जमीन को लेकर चल रहे विवाद में हुई घटना

बरेली: एसडीएम कोर्ट के बाहर भाभी ने देवर को पीटा, काफी देर तक मची अफरा-तफरी

बरेली, अमृत विचार। जमीन को लेकर एसडीएम कोर्ट में चल रहे वाद में तारीख पर पहुंचे देवर और भाभी के बीच मंगलवार को विवाद हो गया। भाभी ने देवर की छाते से पिटाई की। दोनों पक्षों को एसडीएम के सामने पेश किया गया। एसडीएम ने दोनों को समझाकर शांत कराया।

सदर तहसील क्षेत्र के अढ़ूपुरा निवासी रामदती के पति की मौत हो चुकी है। वसीयत को लेकर महिला और देवर ओमकार के बीच विवाद चल रहा है। यह मामला तहसीलदार न्यायिक की कोर्ट में चल रहा था। जहां दोनों पक्षों के वाद को खारिज किया जा चुका है। अपील के बाद मामला एसडीएम सदर की कोर्ट में पहुंच गया। मंगलवार को तारीख लगी थी। देवर-भाभी तारीख पर आए थे। 

एसडीएम कोर्ट के बाहर जमीन के विवाद को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। बातचीत इतनी बढ़ी कि महिला ने छाते से देवर की पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान अफरातफरी का माहौल बन गया। लोगों ने दोनों पक्षों को शांत कराया। जानकारी होने पर एसडीएम सदर रत्निका श्रीवास्तव ने दोनों को कार्यालय में बुलाकर बातचीत की। दोनों ने एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाए। एसडीएम ने दोनों पक्षों की बात सुनी। इसके बाद कहा कि, मामला न्यायालय में विचाराधीन है। लड़ाई झगड़े से दूर रहने की हिदायत दी।

ये भी पढ़ें- बरेली: आला हजरत एक्सप्रेस में गांधीधाम से आ रहे यात्री की मौत, जानें मामला