Kannauj: जहरखुरानों ने तीन को लूटा, बस चालक ने एक्सप्रेस-वे पर छोड़ा...जांच में जुटी पुलिस

कन्नौज में जहरखुरानों ने तीन को लूटा

Kannauj: जहरखुरानों ने तीन को लूटा, बस चालक ने एक्सप्रेस-वे पर छोड़ा...जांच में जुटी पुलिस

कन्नौज, अमृत विचार। एक्सप्रेस वे के रास्ते से बस पर सवार होकर घर आ रहे तीन युवकों को जहरखुरानी गिरोह के सदस्यों ने बेहोश कर उनके पास से नकदी व सामान उड़ा दिया और रफूचक्कर हो गए। बस के चालक परिचालक अचेत अवस्था में एक्सप्रेसवे पर छोड़कर चले गए। सूचना पर पहुंचे यूपीडा कर्मियों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। 

मंगलवार की सुबह सौरिख के उडेलापुर गांव निवासी अनूप कुमार (30) पुत्र उदयवीर, छिबरामऊ के रायपुर निवासी मोनू (32) पुत्र रतन सिंह हरियाणा के पलवल से व आगरा से सदर कोतवाली के पुलिस लाइन कालोनी निवासी जनसान पुत्र अख्तर आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे के रास्ते से बस पर सवार होकर घर आ रहे थे। रास्ते में जहरखुरानी गिरोह ने तीनों को अपना शिकार बनाते हुए अचेत कर दिया।

उनके पास से मोबाइल, नकदी व सामान लेकर फरार हो गए। सौरिख पहुंचने के पहले बस परिचालक ने तीनों को अचेत पड़ा देखा। इसके बाद बस चालक सौरिख पास तीनो लोगों को अचेत अवस्था में एक्सप्रेस वे पर छोड़कर चला गया। सूचना पर पहुंचे यूपीडा कर्मियों ने उन्हे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

यहां पर अनूप कुमार को दोपहर में होश आने के बाद सूचना पर पहुंचे परिजन उसे घर ले आए। इमरजेंसी प्रभारी डॉ.सदाव ने बताया कि मंगलवार की सुबह करीब आठ बजे यूपीडा कर्मियो ने तीन अचेत लोगों को भर्ती कराया था। एक को दोपहर में परिजन साथ ले गए। दो अभी भर्ती हैं परिजनों को सूचना दी गई है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: BJP सांसद के बाद अब बीजेपी दक्षिण उपाध्यक्ष की गुंडई...पुलिस से अभद्रता, बोले- 500 गाड़ियां बुलवा रहा हूॅं, करो चालान, देखें- VIDEO

ताजा समाचार

बदायूं: हत्या के 24 दिन बाद वायरल हुआ वीडियो, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग
Kanpur: लखनऊ गई हैलट की दुलारी: नम हुईं आंखें, रह गईं यादें, राजकीय बाल गृह में होगा बच्ची का पालन-पोषण
शाहजहांपुर: हत्या की रिपोर्ट दर्ज करने को लेकर अस्पताल गेट पर जाम की सड़क, इंस्पेक्टर-दरोगा के निलंबन की उठाई मांग
प्रयागराज: बहुचर्चित अपहरण कांड में डॉन बबलू श्रीवास्तव व उसका भतीजा दोषमुक्त
लखीमपुर खीरी: कांवड़ यात्रा हो या मोहर्रम, नई परंपरा को अनुमति नहीं...डीएम की दो टूक
पीलीभीत: प्लाट मालिक कोई और...जालसाजी कर दूसरों ने कर दिया सौदा, ठग लिए चार लाख...अब लिखी FIR