टनकपुर: गुलदार के हमले में घायल युवक को हायर सेंटर भेजा 

सांस लेने में तकलीफ होने के बाद डाक्टरों ने लिया निर्णय 

टनकपुर: गुलदार के हमले में घायल युवक को हायर सेंटर भेजा 

टनकपुर, अमृत विचार। टनकपुर- चम्पावत राष्ट्रीय राजमार्ग में आठवें मील के पास गुरुवार को गुलदार के हमले में घायल टनकपुर निवासी युवक नितिन सिंह को सांस लेने में तकलीफ होने के कारण हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। अस्पताल के सीएमएस डा. घनश्याम तिवारी ने बताया कि युवक के गले में गुलदार का पंजा लगने से गहरे घाव हुए हैं। गुरुवार की रात उसे सांस लेने में दिक्कत महसूस हुई, जिसे देखते हुए हायर सेंटर भेज दिया गया है। इधर इस हमले के बाद दोपहिया वाहनों में सफर कर रहे लोगों में दहशत पैदा हो गई है।

सूखीढांग से लेकर अमरूबैंड और आठवें मील तक पिछले डेढ़ साल से गुलदार समय-समय पर हमलावर होता रहा है। दो से छह माह के अंतराल में गुलदार द्वारा दोपहिया वाहन सवारों पर हमला करने की अब तक दर्जनों घटनाएं सामने आ चुकी हैं। इन घटनाओं में 20 से अधिक लोग घायल हो चुके हैं। हमला करने के बाद गुलदार की लोकेशन अचानक गायब हो जाती है, जिस कारण वन विभाग को उसे कैद करना चुनौती बन गया है।

आखिरी बार बीते छह मई को गुलदार ने अमरूबैंड में स्कूटी सवार दंपत्ति पर हमला किया था। गुरुवार को ताजा घटना में गुलदार ने सूखीढांग से बाइक से लौट रहे टनकपुर वार्ड नंबर पांच निवासी नितिन सिंह पर हमला बोल दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना के बाद फिर से हाईवे पर खौफ का मंजर पैदा हो गया है।

स्थानीय लोगों को भी अनहोनी का डर सता रहा है। बूम रेंज के रेंजर गुलजार हुसैन ने बताया कि वन कर्मी गुलदार की लोकेशन का पता कर रहे हैं। ठिकाना पता लगने के बाद उस क्षेत्र में पिंजरा लगाया जाएगा। रेंजर ने बताया कि आठवें मील के पास अधिकतर लोग पिकनिक मनाने आते हैं। जिन्हें शाम पांच बजे बाद हटा दिया जा रहा है। साथ ही वाहन चालकों को एक साथ भेजा जा रहा है।

ताजा समाचार

Kanpur: पत्नी ने पति पर लगाए गंभीर आरोप, बोली- प्रेमजाल में फंसाकर की शादी, फिर किया दुष्कर्म, धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव
सुलतानपुर: मजरूह सुल्तानपुरी के स्मृति स्थल की अराजक तत्वों ने तोड़ी दीवार, समाजसेवियों ने सौंपा प्रशासन को ज्ञापन
बाराबंकी: भूत-प्रेत भगाने का दावा करते हैं मौलाना, जुटती है पीड़ितों की भीड़
Auraiya: अब बदलेगी सिकरोड़ी गांव की तस्वीर; कैबिनेट मंत्री ने दिये प्रोजेक्ट बनाकर गांव में विकास करने के निर्देश
Kanpur: 'मेरे ऊपर से अपना हाथ न हटाना, हम सबको निपटा देंगे', कुशाग्र हत्याकांड में पीड़ित पिता और चाचा से गाली-गलौज, दी धमकी
सीतापुर: संपत्ति विवाद के चलते बेटे ने पिता की गला काटकर की हत्या, पुलिस ने शुरू की तफ्तीश