बदायूं: हत्या के 24 दिन बाद वायरल हुआ वीडियो, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

जमीन के विवाद में 11 जून को खेत से आते किसान पर किया गया था हमला

बदायूं: हत्या के 24 दिन बाद वायरल हुआ वीडियो, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

बदायूं, अमृत विचार। जमीन के विवाद में एक युवक की लाठी-डंडे और फावड़े से पीटकर हत्या कर दी गई थी। अब उनके साथ बर्बर तरीके से मारपीट करने का वीडियो 24 दिन के बाद सोशल साइट्स पर वायरल हुआ है। पुलिस ने दस आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। हत्याकांड में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा था लेकिन बाकी के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। मृतक के परिजनों ने एसएसपी से फरार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

कोतवाली दातागंज क्षेत्र के गांव दियोरी निवासी हरिराम का उनके गांव निवासी महेश, राजपाल, वीरेश उर्फ विजय पाल, संतोष से जमीन को लेकर पिछले लगभग एक साल से विवाद चल रहा था। ग्राम प्रधान इरेंद्र उन लोगों का सहयोग कर रहा था। वह लोग गई बाहर हरिराम से मारपीट कर चुके थे। हत्या के दो दिन पहले गांव के संभ्रांत लोगों ने पंचायत भी की थी। दूसरा पक्ष ने समझौता नहीं माना। 11 जून को हरिराम खेत से चारा लेकर लौट रहे थे। राजपाल, वीरेश, महेश, संतोष, आशा पत्नी राजपाल, अनुज, प्रधान इरेंद्र, रिंकू, मुनेंद्र ने उन्हें रास्ते में घेर लिया। 

जमीन देने का दबाव बनाने लगे। बेरहमी से पीटा। हरिराम को पीटकर खींचकर अपने घर ले गए। जहां बंधक बनाकर जमकर पीटा। उनके पास में तमंचा डाल दिया और डायल 112 पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने घायल हरिराम को सीएचसी भेजा। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मृतक की बेटी मीरा की तहरीर पर ग्राम प्रधान समेत दस आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। महेश और वीरेश को गिरफ्तार करके जेल भेजा था। हत्या के बाद अब मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वह लोग बुरी तरह से हरिराम को पीटते नजर आए हैं। प्रभारी निरीक्षक अरिहंत सिद्धार्थ ने बताया कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- बदायूं: पुलिस को देखकर भागा चालक, बरामद हुआ 144 किलो डोडा छिलका