Kanpur News: जनता से अभद्र व्यवहार करने पर सात पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज; पुलिस कमिश्नर ने किया निलंबित

Kanpur News: जनता से अभद्र व्यवहार करने पर सात पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज; पुलिस कमिश्नर ने किया निलंबित

कानपुर, अमृत विचार। इन दिनों कानपुर कमिश्नरेट के अफसर वर्दी पर दाग लगाकर महकमे की किरकिरी करा रहे पुलिसकर्मियों पर आफत बनकर टूट रहे हैं। ऐसे पुलिसकर्मियों को चिन्हित करके उन पर तत्काल प्रभाव से कार्रवाई की जा रही है। 

एक बार फिर से सात पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की गई है, जिससे महकमे में हड़कंप मच गया। जनता से अभद्र व्यवहार करने वाले शहर में तैनात सात पुलिस कर्मियों को पुलिस कमिश्नर ने निलंबित कर दिया। इसमें दो दरोगा, तीन हेड कांस्टेबल, कम्प्यूटर ऑपरेटर और कांस्टेबल शामिल हैं। 

पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार ने बताया कि पिछले कुछ दिनों में पुलिस कर्मियों द्वारा जांच और सत्यापन के नाम पर आम जनता से अभद्र व्यवहार करने की शिकायत मिल रही थी, जिसकी जांच फीडबैक सेल को दी गई थी। जांच में दोषी पाए जाने पर उनके खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की गई है। 

इसमें अनवरगंज थाने में तैनात दरोगा दुर्गेश प्रताप सिंह, बेकनगंज थाने में तैनात दरोगा केशव प्रसाद, बाबूपुरवा थाने में तैनात हेड कांस्टेबल ग्रीस राज, बर्रा थाने में तैनात हेड कांस्टेबल विजय, चमनगंज थाने में तैनात हेड कांस्टेबल मुस्तकीम, बेकनगंज थाने में तैनात कम्प्यूटर ऑपरेटर गौरी शंकर और बिठूर थाने में तैनात कांस्टेबल सोनू यादव शामिल हैं। 

यह भी पढ़ें- Kanpur: एक वर्ष पूर्व बेटे ने की थी आत्महत्या, अब सुसाइड नोट लिखकर पिता ने भी दी जान, लिखा- मेरी मौत का जिम्मेदार…पढ़ें पूरा मामला