बदायूं: पुलिस को देखकर भागा चालक, बरामद हुआ 144 किलो डोडा छिलका

चेकिंग के दौरान पुलिस ने कार को दिया हाथ तो चालक ने दौड़ा दी थी कार

बदायूं: पुलिस को देखकर भागा चालक, बरामद हुआ 144 किलो डोडा छिलका

बदायूं, अमृत विचार। चेकिंग के दौरान पुलिस के रोकने पर एक गाड़ी नहीं रुकी। चालक कार भगाने लगा। पुलिस ने घेराबंदी करके कार रोक ली। कार से एक कुंतल 44 किलो 100 ग्राम डोडा छिलका बरामद किया जबकि कार चालक भाग निकला। डोडा छिलका की कीमत साढ़े तीन लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज करके कार चालक की तलाश शुरू कर दी है।

थाना कुंवरगांव के थानाध्यक्ष रामेंद्र सिंह, उपनिरीक्षक इंतजार हुसैन गुरुवार रात खासपुर-करौतिया तिराहे पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। खासपुर की ओर से एक कार आती नजर आई। पुलिस ने हाथ देकर कार रोकने का प्रयास किया। चालक ने पुलिसकर्मियों को कट मारकर कार गांव करौतिया की ओर भगा ली। पुलिस ने कार का पीछा किया। कार एक मक्का के खेत में मिट्टी में फंस गई। कार चालक मौके से भाग गया। पुलिस मौके पर पहुंची। तलाशी लेने पर कार से 14 बोरों में डोडा छिलका बरामद हुआ। डोडा थाने ले जाकर तौल कराई। 

सीओ सिटी आलोक मिश्रा थाने पहुंचे और जानकारी की। पुलिस ने कार के अज्ञात चालक पर एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत रिपोर्ट दर्ज की है। कार को सीज किया गया है। पुलिस कार के पंजीकरण नंबर के आधार पर चालक की तलाश कर रही है। गिरफ्तारी के दौरान हेड कांस्टेबिल विनोद कुमार गौतम, कांस्टेबिल सुमित कुमार, आबिद अली, मनजीत सिंह व आबिद रहे।

ये भी पढ़ें- बदायूं: बंदरों की घुड़की में छत से गिरी महिला, इलाज के दौरान मौत