बहराइच: करंट लगने से दो लोगों की मौत, एक घायल

घायल को मेडिकल कॉलेज में कराया गया भर्ती

बहराइच: करंट लगने से दो लोगों की मौत, एक घायल

बहराइच, अमृत विचार। जिले के हरदी थाना और कोतवाली देहात क्षेत्र में करंट लगने से दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक युवक घायल हो गया। घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हरदी थाना क्षेत्र के जानकी नगर गांव निवासी राम समुझ (28) शुक्रवार को खेत में मवेशियों को देखने गए थे। इसके बाद वह वापस आने लगे। रास्ते में लघुशंका करते समय वह बिजली के तार की चपेट में आ गये। जिससे उनकी करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं दूसरी घटना कोतवाली देहात के बेड़नापुर चौकी क्षेत्र के ब्लॉक मुख्यालय रोड स्थित पोस्ट ऑफिस के निकट हुई है। जहां एक गुमटी पर खड़े दो युवकों पर अचानक हाई टेंशन लाइन टूट कर गिर गई। जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

दरअसल, रामगांव थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बेहटाभया निवासी गणेश (40) पुत्र रघुवीर व कोतवाली देहात क्षेत्र के बेड़नापुर निवासी सलमान (30) पुत्र छोटकन्ने पोस्ट ऑफिस के सामने स्थित पान की गुमटी के पास मौजूद थे। इसी बीच दुकान के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन का तार अचानक टूटकर दोनों के ऊपर गिर गया। जिससे गणेश की मौके पर मौत हो गई। जबकि सलमान का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। चिकित्सकों ने सलमान के हालत को गंभीर बताया है। 

वहीं गणेश की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। कोतवाल देहात बीके मिश्रा ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि एचटी लाइन गिरने से यह हादसा हुआ है।

यह भी पढ़ें: Crime: पत्नी और दो बच्चों की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास